- Advertisement -

मतरालियों कम्पनी में टायर चोरी के आरोपी को तीन महीने की कैद व एक हजार रुपय जुर्माना

आठ वर्ष बाद कम्पनी को मिला न्याय

632

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब कोर्ट नम्बर एक ने चोरी के मामले में चोरी के आरोपी को 1 साल की कैद व 1000 रुपय जुर्माने की सजा सुनाई है। आरोपी ने ब्राज़ा टायर कम्पनी में 41 हजार रूपये के टायर चोरी किए थे।

पांवटा साहिब के न्यायलय नंबर 1 के चीफ जुडिशल मजिस्ट्रेट की न्यायाधीश विजयलक्ष्मी की अदालत ने मुल्जिम प्रेम लाल पुत्र रतन लाल निवासी नैनबाग तहसील व थाना टिहरी गढ़वाल उत्तराखंड जो कि रामपुर घाट में एक निजी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड कार्य कर रहा था। उसने एक रात कम्पनी के गोदाम से 41 हजार रूपये के टायर चोरी किए। इस आरोप के साबित होने पर उसे धारा 381/ 411 आईपीसी के तहत 3 महीने की कैद तथा 1000 जुर्माने की सजा सुनाई गई व जुर्माना अदा न करने की स्थिति में 15 दिन के अतिरिक्त कारावास की सजा सुनाई गई है।

इस बारे में सहायक जिला न्यायवादी जसवीर सिंह ने बताया कि धन प्रसाद ने थाने पांवटा में शिकायत दर्ज कराई थी कि मुजरिम प्रेम लाल ने 5 मई 2011 की मध्यरात्रि को 12 से 1 के बीच फैक्ट्री के स्टोर से लगभग 250 पीस टायर ट्यूब चोरी किए जिनकी कीमत 41000 रुपये से अधिक थी । जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में जाँच शुरू कर आरोपी को सलाखों तक पहूंचाने । पुलिस की जांच के बाद प्रेम लाल को मुलजिम दोषी पाया गया जिस पर मुकदमा धारा 381 / 411 दर्ज किया गया जुर्म सिद्ध होने पर मुजरिम को 3 महीने की सजा व 1000 रुपय जुर्माना सजा सुनाई गई जुर्माना अदा न करने पर 15 मिन की अतिरिक्त कारावास की सजा भी सुनाई गई।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.