- Advertisement -

शिमला गेयटी में मिस्टर एण्ड मिस हिमाचल प्रतियोगिता का आयोजन

तिवारी रहे गैस्ट ऑफ ऑनर, खिलाड़ियों को बांटे बैस्ट न्यूट्रिशियन्स "प्रोबस्ट"

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

शिमला के गेयटी थियेटर में मिस्टर हिमाचल व मिस हिमाचल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस आयोजन में देश की बेस्ट न्यूट्रिशन “प्रोबस्ट” तिरुपति ग्रुप के सौजन्य से वितरित किये गये। इस समारोह ग्रुप की और से गैस्ट ऑफ ऑनर गजेन्द्र तिवारी रहे।

इस बारे में गजेन्द्र तिवारी ने बताया कि गेयटी थिएटर में मिस्टर हिमाचल व मिस हिमाचल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस में हिमाचल प्रदेश भर से बेहतरीन खिलाड़ियों व फैशन में भविष्य तलाश रहे प्रतिभागियों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।

hids

इस दौरान सभी खिलाड़ियों को तिरूपति ग्रुप की और से देश का बैस्ट न्यूट्रिशियन्स का खिताब जीत चुके “प्रोबस्ट” का भी वितरण किया गया । ताकि प्रतिभागियों की शारीरिक व मानसिक शक्ति और मजबूत हो सके।

इस मौके पर अंतर्राष्ट्रीय बॉडी बिल्डर हैरी बजावा अमेरिका से पहुंचे व पंजाब के जाने-माने बाॅड़ी बिल्ड़र फनिंदर भट्टी मौजूद रहे।

वही इस बारे में प्रतियोगिता के आयोजक राजीव कुमार ने बताया कि प्रदेश के हर जिले से मिस्टर एंड मिसेज के लिए काफी संख्या में प्रतिभागी आ रहे हैं इनमें अधिकतर स्कूल व कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र छात्राएं वह बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में प्रयासरत लोग पहुंच रहे हैं।

वह पंजाब से पहुंचे हैरी बाजवा ने बताया कि वह हिमाचल में बॉडी बिल्डिंग के प्रति युवाओं के रुझान से काफी पसंद है भविष्य में हिमाचल से अच्छे युवा इस प्रतियोगिता में सामने आएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!