- Advertisement -

अधिकारियों-व्यापारियों के बीच तालमेल को अहम बैठक

व्यापार मंडल के अध्यक्ष नौटी ने सौंपा मांग पत्र

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह पांवटा साहिब में व्यापार मंडल की एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता व्यापार मंडल अध्यक्ष अनिंदर सिंह नौटी ने की। इस बैठक में एएसपी सिरमौर वीरेन्द्र ठाकुर, ईटीअो आरसी शर्मा, लेबर इंस्पेक्टर सोहनलाल जलोटा, फूड एंड सिविल सप्लाई इंस्पेक्टर श्याम भाटिया ने भी भाग लिया ।

बैठक का मुख्य मकसद व्यापारियों तथा अधिकारियों के मध्य सामंजस्य स्थापित करना था ताकि व्यापारी और अधिकारी एक मंच पर एक दूसरे के साथ तालमेल के अवसर तलाश सकें और मिल जुल कर शहर की बेहतरी और तरक्की के लिए काम किया जा सके।

hids

व्यापार मंडल अध्यक्ष अनिन्द्र सिंह नौटी ने व्यापारियों की तरफ से एक मांग पत्र भी प्रशासन के विभिन्न संबंधित अधिकारियों को सौंपा ताकि आने वाले समय में इन पर काम किया जा सके और व्यापारियों को सुविधा पहुंचे। नौटी ने यह भी मांग की कि शहर में यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए उसमें व्यापारियों का सहयोग और मश्वरा जरूर लिया जाए तथा मुख्य बाजार तथा दुकानों के आसपास चलान ना काटे जाएं क्योंकि इससे उनका व्यापार प्रभावित होता है। नगर के मुख्य बाजार को शाम को खोलकर वन वे ट्रैफिक व्यवस्था लागू करने की भी मांग की गई।

इस मौके पर व्यापार मंडल के सदस्यों द्वारा अपनी कुछ दिककतें अधिकारियों के ध्यान में लाई गई जिनका मौके पर ही निस्तारण किया गया। इसके अलावा बैठक के विशिष्ट अतिथि एएसपी सिरमौर ने सभी व्यापारियों को पुलिस प्रशासन द्वारा बेहतरीन सहयोग देने का वायदा किया और सभी अधिकारियों ने मुक्त कंठ से व्यापार मंडल की गतिविधियों और सामाजिक कार्यों में सहयोग की प्रशंसा की ।

बैठक में व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष जोगिंद्र सिंह कथूरिया, डॉटर प्रेमचंद गुप्ता, श्री नरेश खापड़ा, पंकज पूरी ,जुगल किशोर गुप्ता, रविन्द्र सिंह पार्षद, शिव सिंह असवाल पूर्व पार्षद, संदीप बत्रा, चेतनदीप , मनोनीत पार्षद हेमंत गुप्ता , पूर्व पार्षद भारत भूषण गोयल, अजय ससरवाल ,मयंक महावर, एकांत गर्ग ,दर्शन सिंह, इंद्रदीप भाटिया, इकबाल सिंह, सुरेश कश्यप,नरेन्द्र सैनी जूल्फकार अली, प्रीतम हंस, दविदर सैनी सहित भारी संख्या में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने भाग लिया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!