- Advertisement -

बिजली ठेकेदार की लापरवाही से 21 वर्षीय यूवक की मौत

परिजनों ने कहा कुछ दिनों बाद जसवंत की थी शादी, लापरवाही बरतने वालों पर हो कड़ी कार्रवाई

736

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में बिजली ठेकेदार की लापरवाही से एक 21 वर्षीय युवक की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है। मजदूर बिना इक्यूपमैंट के काम कर रहे थे।

पांवटा साहिब के युवक जसवंत सिंह पुत्र प्रेम सिंह 21 वर्षीय खंबा नगर निवासी की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई है । जानकारी के मुताबिक युवक टावर के लिए बिजली की लाइन बिछा रहा था तो इस दौरान थ्री फेस बिजली की लाइन में अचानक करंट आ गया युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस दौरान लोगों ने तुरंत 108 की मदद से उसे पांवटा साहिब अस्पताल लाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया मामले की पुष्टि करते हुए डॉ राजीव चौहान ने बताया युवक करंट से अत्यधिक रूप से झुलस गया था जिसके कारण युवक अस्पताल पहुंचने से पहले ही मृत हो चुका था।

ठेकेदार की लापरवाही आई सामने
मामले में ठेकेदार की लापरवाही बताई जा रही है।
इस बारे में मृत युवक के साथ कार्य कर रहे मजदूर नरेश कुमार का कहना है कि ठेकेदार के लापरवाही के कारण युवक की मौत हुई है दरअसल जब युवक लाइन बिछाने का कार्य करा था । तो वहां उपस्थित ठेकेदार के मुंशी ने यह बताया कि इस लाइन में करंट नहीं है और युवक बेखोफ खंबे पर चढ़ गया लेकिन उसमें करंट दौड़ रहा था जिससे युवक बुरी तरह झुलस कर मृत हो गया,साथी मजदूर  का यह भी कहना है कि इस बारे में ठेकेदार को उसी समय सूचित कर दिया था लेकिन कोई भी ठेकेदार की तरफ से युवक को अस्पताल तक ले आने मुनासिब नहीं समझा । जिससे स्पष्ट होता है कि मामला लापरवाही से पेश आया है ।

इधर यह भी बताया जा रहा है कि युवक का कुछ समय पूर्व ही रिश्ता हो गया था तथा जल्द ही शादी भी होने वाली थी ।

एसएसओ माजरा सेवा सिंह ने बताया कि पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। तथा साथ में कार्य कर रहे मजदूर से पूछताछ भी कर रही है । वही परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया जा रहा है व आगामी कार्यवाही की जा रही है।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.