- Advertisement -

बद्दी : बरोटीवाला में नशे के खिलाफ निकाली जागरूकता रैली

नशे के जंजाल में फंसकर लगातार हो रही युवाओं की आत्महत्याओं पर जताई चिंता

17

न्यूज़घाट टीम। बद्दी

ग्राम पंचायत बरोटीवाला में नशे की तरफ बढ़ रहे युवाओं के रूख व नशे के जंजाल में फंसकर लगातार हो रही युवाओं की आत्महत्या की घटनाओं के चलते पंचायत के लेागों ने बरोटीवाला पुलिस के साथ मिलकर नशा जागरूकता रैली निकाली।

यह रैली बिजली बोर्ड़ बरोटीवाला से होते हुए पूरे बाजार, बरोटीवला गांव, टीपरा, सतीवाला, बुरांवाला, बटेड़ होते हुए पूरी पंचायत में गई व बैनरों, नारों व अन्य संसाधनों के जरिए लोगों केा नशे के खिलाफ जागरूक किया ।

रैली का आगाज बरेाटीवाला थाना प्रभारी बहादुर सिंह ने किया वहीं पंचायत प्रधान रात रतन चौधरी, उपप्रधान हितेंद्र शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए। बरेाटीवाल थाना प्रभारी बहादुर सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि युवाओं को नशे से दूर रहना चाहिए व अभिभावकों का भी यह फर्ज बनता है कि बच्चों को समय-समय पर नशे के खिलाफ जागरूक करें व ऐसी संगति से दूर रखें जो इनके बच्चे को नशे में धकेलते हैं।

उन्होंने कहा कि पंचायत में काई भी व्यक्ति शराब, चिट्टा, अफीम व किसी अन्य नशे का कारोबार करता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें व उनका नाम बिल्कुल गुप्त रखा जाएगा।

उपप्रधान हितेंद्र शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि पंचायत व इसके आसपास के क्षेत्र के एक दर्जन के करीब युवा नशे की जंजाल में फंसकर अपनी जान गवां चुके हैं जिनमें से तीन युवाओं ने तो आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

उन्होंने पुलिस से आग्रह किया कि नशे के कारोबार करने वाले किसी भी युवा को बख्शा न जाए।

कौन कौन रहे मौजूद……..

इस मौके पर पूर्व बीडीसी चेयरमैन बलविंद्र ठाकुर, प्रधान रामरतन चौधरी, उपप्रधान हितेंद्र शर्मा, बीडीसी सदस्य अनिल शर्मा, शज्जु फौजी ,दिलीप सिंह, कौशल्य देवी, रविदत्त शर्मा, हुसन चंद टीपू, सिकंदर, हरिचंद बटेड, हैपी, संजु व एएसआई गोपाल सिह समेत अनेक लोग उपस्थित थे।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.