- Advertisement -

बद्दी के उद्योग को पर्यावरण संरक्षण के लिए एफी अवार्ड से नवाजा

एलिन ग्रुप के निदेशक शरद सेथिया, फैक्टरी प्रबंधक जेएस कंग, प्रोडकशन मैनेजर रोहित गथानिया ने संयुक्त रूप से यह अवार्ड हासिल किया।

50

न्यूज़घाट टीम। बद्दी

बद्दी के बेलीखोल स्थित एलिन एंप्लायसिस उद्योग को पर्यावरण सरंक्षण व प्रबंधन के लिए इलेक्ट्रॉनिक इंडस्ट्रीज एसोसिएशन आफ इंडिया ने प्रतिष्ठित एलसिना-एफी अवार्ड से सम्मानित किया है। एलिन प्रबंधन को नई दिल्ली में आयोजित भव्य समारोह के दौरान इलेक्ट्रॉनिक इंडस्ट्रीज एसोसिएशन आफ इंडिया के इस प्रतिष्ठित नेशनल एलसिना-एफी पुरस्कार से नवाजा गया।

अवार्ड सेरेमनी में भारत सरकार के इलेक्ट्रानिक्स और आईटी मंत्रालय के सचिव अजय प्रकाश स्वाहने,इलेक्ट्रॉनिक इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष पंकज गुलाटी, एफी समूह के कार्यकारी अध्यक्ष रमेश चोपड़ा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

वर्ष 2017-18 में एनवायरमेंट मैनेजमेंट में बद्दी के एलिन उद्योग ने एसमई सेक्टर में देश भर के सैंकड़ो प्रतिभागीयों को पछाड़ते हुए पहला पुरस्कार हासिल कर हिमाचल का नाम चमकाया है। दिल्ली में आयोजित समारोह के दौरान एलिन ग्रुप के निदेशक शरद सेथिया, फैक्टरी प्रबंधक जेएस कंग, प्रोडकशन मैनेजर रोहित गथानिया ने संयुक्त रूप से यह अवार्ड हासिल किया।

एलिन गु्रप बहुराष्ट्रीय होम एप्लायंसिस कंपनियों के लिए उत्पाद निर्माण कर रहा है। एलिन उद्योग समूह पर्यावरण संरक्षण,मानव प्रबंधन,कामगारों के प्रशिक्षण, उत्पादों की गुणवता के लिए बेहतरीन कार्य तो कर ही रहा है।

इसके अलावा उद्योग समूह ने अपने सामाजिक दायित्वों का भी बखूबी निर्वाहन किया है। जिसके तहत पौधारोपण, रक्तदान व दंत चिकित्सा शिविरों का आयोजन करता रहा है। एलिन उद्योग समूह प्रबंधन ने इस उपलबधि का श्रेय कर्मचारियों व प्रबंधन को दिया है।

एलिन उद्योग समूह के प्रबंधकीय मंडल का कहना है कि उनकी कंपनी कारोबार के साथ-साथ समाज,कर्मचारियों व पर्यावरण के प्रति अपने दायित्वों के निर्वाहन के लिए हमेशा प्राथमिकता के आधार पर कार्य करती रहेगी।

समारोह के दौरान एलिन ग्रुप के निदेशक स्व. बीएस सेथिया को याद किया गया, स्व. सेथिया के इलेट्रॉनिक्स विनिर्माण क्षेत्र में अनुकरणीय योगदान के लिए एल्सीना स्पेशल जूरी दवारा मरणोपरांत अवॉर्ड से समानित किया गया। यह अवार्ड उनके बेटे शरद सेथिया ने हासिल किया।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.