- Advertisement -

हरोली में भाजपा नेता बने रेत सरगना, मुख्यमंत्री थपथपा रहे पीठ

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विनोद बिट्टू ने उठाए गंभीर सवाल

न्यूज़ घाट/ऊना

भाजपा नेता रामकुमार की पीठ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा थपथपाने से वह हरोली क्षेत्र के विधायक नही बन गए हैं, विधायक जनता बनाती हैं। यह बात हरोली ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विनोद बिट्टू ने जारी एक ब्यान में कही है।
उन्होंने कहा कि जिस तरीके से हरोली में रेत का सरगना भाजपा नेता बने हुए हैं। इस पर भी मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को गौर करना चाहिये। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को ज्यादा बहकने की जरूरत नही है, हरोली की जनता उनकी औकात जानती है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं का काम लोगों के बीच भ्रम फैलाना है और हरोली की जनता यह सब जानती है। बिट्टू ने कहा कि जिस हिसाब से मुकेश अग्निहोत्री ने हरोली का विकास करवाया है,

उस हिसाब से लगता है एक अरसे तक भाजपा का कोई भी नेता उनके सामना नहीं कर पाएगा।
उन्होंने कहा कि हरोली भाजपा के नेता राम कुमार को मुकेश फोबिया हो गया है। उन्होंने कहा कि विस चुनावों में दुष्प्रचार के बाबजूद जनता ने बिपक्ष के नेता मुकेश अग्रिहोत्री को भारी समर्थन दिया है और रिकॉर्ड मतों से चौथी बार जीताकर विधानसभा भेजा है। वहीं भाजपा नेता राम कुमार को दूसरी बार लगातार हरोली क्षेत्र की जनता ने ठुकराया है। उन्होंने कहा कि बाबजूद इसके विकास करने व जनता की सेवा करने के स्थान पर भाजपा नेता अभी भी हरोली क्षेत्र को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि नशा खत्म हो इसके लिए सबको प्रयास करना चाहिए। कांग्रेस सरकार के समय नशे को कुचलने के लिए गंभीरता से प्रयास हुए हैं और अब भाजपा सरकार है। सरकार को नशा हटाने के लिए गंभीर प्रयास करने चाहिए और हिमाचल में बिपक्ष के नेता मुकेश अग्रिहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर को नशे को खत्म करने के लिए हर संभव सहयोग देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि एक तरफ नशे को खत्म करने के लिए विभिन्न प्रदेशों की सरकारें एकजुट हो रही हैं। वहीं हिमाचल में भी सत्ता व विपक्ष दोनों सहयोग के लिए तैयार हैं।

hids

हरोली ब्लॉक कांग्रेस की बैठक 11 नवंबर को

हरोली ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू ने कहा कि ब्लॉक कांग्रेस की मासिक बैठक 11 नवंबर को सुबह 11 बजे धर्मपुर के सिद्ध चानो मंदिर में होगी। उन्होंने कहा कि इस बैठक में हरोली ब्लॉक कांग्रेस के सभी पदाधिकारी, कार्यकारिणी के सदस्य, व फ्रंटियर ऑर्गेनाइजेशन के पदाधिकारी व सदस्य, जिला व प्रदेश के पदाधिकारी व अन्य सदस्य भाग लेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!