- Advertisement -

सागर राठी कांग्रेस सेवादल के ब्लॉक चीफ ऑर्गेनाइजर नियुक्त

राठी ने पार्टी हाईकमान का जताया आभार

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

hids

पांवटा साहिब सेवादल को नई शक्ती संचार के लिए सागर राठी को ब्लॉक सेवादल चीफ ऑर्गेनाइजर के तौर पर नियुक्त किया गया है। इस नियुक्ति पर उन्होंने हाईकमान का आभार व्यक्त किया है।

इस बारे में हिमाचल प्रदेश सेवा दल के चीफ ऑर्गेनाइजर अनुराग शर्मा ने बताया कि सागर राठी द्वारा कॉग्रेस के प्रति डेडिकेशन और कांग्रेस की एकजुटता के लिए किए जा रहे प्रयास सराहनीय है इसलिए उन्हें ब्लॉक कांग्रेस सेवा दल का चीफ ऑर्गेनाइजर नियुक्त किया गया है उम्मीद है ब्लॉक में कांग्रेस सेवादल को मजबूत करने के लिए और बेहतर प्रयास किए जाएंगे।

उन्होंने बताया प्रदेश में कांग्रेस सेवा दल  को मजबूत करने के लिए  नए कदम उठाए जा रहे हैं कदम उठाए जा रहे हैं। इसी के तहत पांवटा ब्लॉक कांग्रेस सेवा दल चीफ ऑर्गेनाइजर पद के लिए सागर राठी को नियुक्त किया गया है। वह अपने नियुक्ति के बाद सेवादल को मजबूत करने के लिए मिलकर काम करेंगे। और सेवा दल को ब्लॉक स्तर पर मजबूत करेंगे ।

वहीं इस बारे में कांग्रेस सेवा दल के ब्लॉक चीफ ऑर्गेनाइजर सागर राठी ने कहां कि उन्हें सोंपे गए पद का सम्मान करते हुए सभी छोटे-बड़े साथियों को साथ लेकर सेवादल को मजबूत करेंगे व उन पर विश्वास जताने पर राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रदेश chief organiser सेवादल अनुराग शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा मनीष ठाकुर व सभी शुभचिंतकों का आभार व्यक्त करते हैं । उन्होंने कहा वह उनका विश्वास कभी टूटने नहीं देंगे। 2019 के लोकसभा चुनावों में विशेष तौर पर सेवादल तैयारी करेगा। जिसमें वह तन मन धन से अपना कर्तव्य निभाएंगे।

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.