- Advertisement -

श्री साईं अस्पताल के मुफ्त जांच शिविर नाहन मे उठाया सैकडो ने लाभ 

हड्डी, प्रसूति , समान्य, लेप्रोस्कोपिक सहित बाल रोग विशेषज्ञ ने जांची सेकडो रोगी 

अंजलि त्यागी

नाहन। जिला सिरमौर का एकमात्र मल्टीस्पैशलिटी अस्पताल नाहन मे 16 सितम्बर को मुफ्त जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमे सभी रोगियों कि मुफ्त जांच की गई व इसके अलावा निशुल्क दवाइयों प्रदान भी गई।

इतना ही नही इस शिविर में रोगी अपने कैल्शियम की जांच मुफ्त करवाने पहुंचे। इस मुफ्त जांच शिविर में जनरल एवं लैपरोस्कोपिक द्वारा सर्जन पित्त की पथरी, हर्निया, अपेन्डिक्स, गदूद फूलना, बवासीर, गुर्दे व पेशाब की नली की पथरी सहित पेट दर्द जैसी कई बीमारी की मुफ्त जांच की गई।

hids

स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ अंजलि गुप्ता द्वारा छाती की रसौली, बच्चेदानी की रसौली, अत्याधिक या कम माहवारी, बांझपन, नलियों में रुकावट सहित शरीर में किसी भी प्रकार की गांठ को लेकर मुफ्त जांच के लिए सैकडो महिलाओ ने जांच शिविर का लाभ उठाया। इस दौरान बाल रोग विशेषज्ञ डॉ प्रवीण महाजन द्वारा बच्चों से जुडे रोगो की मुफ्त जांच की गई।

इसके अलावा हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ पीएसएन प्रसाद द्वारा हड्डियों से जुड़े रोगियो मुफ्त चेकअप किया। इस बारे में अस्पताल के सीईओ डॉ दिनेश बेदी ने बताया कि इस प्रकार के शिविरों का आयोजन खास तौर पर गरीब लोगो के लिए किया जा रहा है।

भविष्य मे भी इस प्रकार का सहयोग अस्पताल द्वारा लोगो को मिलता रहेगा। इस दौरान जांच के लिए पहुंच रहे लोगो ने बताया कि अस्पताल मे उन्हे सारी सुविधा मुफ्त केप मे फ्री दी जा रही है। शिविर गरीब वर्ग के तबके सहित सभी वर्ग के लोगो के लिए वरदान है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!