राज्य शतरंज प्रतियोगिता में छाए डीपीएस के खिलाडी

शिमला में आयोजित वोमेन चेस प्रतियोगिता में किया बेहतर प्रर्दशन

hids hids

न्यूज़घाट टीम। मनाली

डीपीएस मनाली की छात्रा कौशल, काशवी ठाकुर और अदित्रि नाग ने शतरंज की राज्य स्तरीय प्रतियोजिता में बेहतर प्रदर्शन कर स्कूल और मनाली का नाम रोशन किया है।

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल छोटा शिमला में आयोजित 6वीं हिमाचल प्रदेश वोमेन चैस चेंपियनशिप में दिल्ली स्कूल के इन खिलाडियों ने टॉप 5 में जगह बनाकर एक बार फिर स्कूल का नाम रोशन किया। चाहत कौशल व काशवी ठाकुर ने अपनी प्रतिभा के जौहर दिखाकर राष्ट्रीय चैस प्रतियोगिता में अपनी जगह बना ली है। दोनो छात्राएं 18 से 26 नवम्बर को राजस्थान के जयपुर में होने जा रही राष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेगी।

खिलाडियों के लगातार बेहतर प्रर्दशन से स्कूल में खुशी की लहर है। खिलाडियों के मनाली पहुंचने पर स्कूल प्रवंधन द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। स्कूल पहुंचने पर प्रधानाचार्य अविन्दर बाली और स्कूल की निर्देशिका कविता सुखराम नेगी द्वारा तीनों खिलाड़ी को सम्मानित किया गया। अपने सम्बोधन मे प्रधानाचार्य ने कहा कि स्कूल प्रबंधन पढ़ाई के साथ साथ खेलो में भी इन नन्ही प्रतिभाओं को निखारने का प्रयास कर रहा है।

उन्होंने काशवी सहित कौशल व अदित्रि नाग को बधाई दी और भविष्य की शुभकामाएं दी। शतरंज कोच आशीष शर्मा ने बताया कि चाहत कौशल व काशवी ठाकुर का चयन राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है। दोनो खिलाडी 18 से 26 नवम्बर को राजस्थान के जयपुर में होने जा रही राष्ट्री स्तरीय प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा के जौहर दिखाएंगी।

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.