- Advertisement -

महिला के आचरण से परेशान जनवादी महिला समीति ने सौंपा ज्ञापन

कहा- महिला के आचरण के कारण इलाके में संदिग्धों की आमद बढ़ी

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

उपमंडल पांवटा साहिब के पत्तालियों गांव की महिलाएं और जनवादी महिला समिति की प्रधान शबाना
और सचिव मीना ठाकुर ने बताया कि गांव में किराए पर रह रही एक महिला से बेहद परेशान है व इस बारे में गांव की महिलाओं ने इस संबंध में आज पहुंचा एसडीएम के पास ज्ञापन भी सौंपा है।

ज्ञापन में महिलाओं ने आरोप लगाया हुए कि मूल रूप से हरियाणा के निवासी एक महिला उनके गांव में किराएदार के तौर पर रह रही है इस महिला का चाल चलन ठीक नहीं है जिसकी वजह से संदिग्ध लोगों का उनके गांव की गलियों में अकसर आना जाना रहता है।

hids

महिलाओं ने पांवटा के एसडीएम एलआर वर्मा को बताया कि इस महिला की वजह से गांव का माहौल खराब हो रहा है और लोग खास तौर पर बच्चे और महिलाएं बिगड़ते माहौल की वजह से परेशान हैं। इस संबंध में महिलाओं ने उक्त महिला के मकान मालिक से भी मकान खाली करवाने की गुहार लगाई थी। लेकिन मकान मालिक ने अभी तक महिला से मकान खाली नहीं करवाया।

जिसकी वजह से समस्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है महिलाओं ने पावटा एसडीएम से गुहार लगाई है कि इस संबंध में जल्द कार्रवाई की जाए और उक्त महिला से मकान खाली करवाया जाए।

महिलाओं की शिकायत पर पावटा SDM वर्मा कार्रवाई का आश्वासन दिया उन्होंने कहा कि इस संबंध में पुलिस विभाग से कहा जाएगा और जरूरी कार्रवाई की जाएगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!