- Advertisement -

बंद पडी खानों को चालू करने के लिए सरकार गंभीर, केंद्रीय मंत्री से मिले विक्रम सिंह-बलदेव तोमर

क्षॆत्र की समस्याओ के समाधान के लिए दिन रात करूंगा मेहनत : बलदेव तोमर

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक बलदेव तोमर ने कहा कि राजनीति मे आने का हमारा मकसद अपने क्षेत्र को विकास की दृष्टि से आगे ले जाना है। क्षॆत्र की जनता की समस्याओ का समाधान करना मेरी पहली प्राथमिकता है।

उन्होंने जारी ब्यान में कहा कि जनता के कार्य को लेकर मैं दिन रात मेहनत कर रहा हूँ। मेरा सदैव प्रयास रहा है कि मैं लगातार लोगों की बीच रहकर उनकी समस्याओ को सुनू और उनका समाधान करुं। मैंने क्षॆत्र की समस्याओं को पांवटा साहिब, नाहन, शिमला और दिल्ली जाकर भी उठाया है।

hids

विकास की दृष्टि से शिलाई क्षेत्र बहुत ही पीछे है, जिसके लिए सीधे तौर पर कांग्रेस पार्टी और स्थानीय विधायक जिम्मेवार है। जिन्होंने 60 वर्ष से अधिक क्षॆत्र का प्रतिनिधित्व किया है, उन्होने इतने लम्बे अर्से तक जनता को सिर्फ़ गुमराह करने का काम किया है।

पिछले 5-6 सालो से क्षॆत्र की बहुत सी माइने बन्द पड़ी है, लेकिन 5 साल तक कांग्रेस की सरकार और स्थानीय विधायक ने एक बार भी इन माइनो को खुलवाने का प्रयास नहीं किया। तोमर ने कहा कि इन माइन मालिकों का एक प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिला और अब उनकी इस गम्भीर समस्या को मैंने और उद्योग मंत्री ने केन्द्रीय पर्यावरण मंत्री हर्ष वर्धन जी के समक्ष बहुत ही प्रभावी ढंग से रखा है।

केन्द्रीय मंत्री ने इसका शीघ्र समाधान का भरोसा दिया है। तोमर ने कहा कि हमारा एक प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री के नेतृत्व मे जनजातीय मुद्दे को लेकर भी केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी मिला है। क्षॆत्र के इस बहुत पुराने और अहम मुद्दे की प्रक्रिया में भी काफ़ी तेजी से कार्य हो रहा है। उम्मीद है कि हम इस मुद्दे पर भी जल्द सफ़लता हासिल करेंगे

Leave A Reply

Your email address will not be published.