नाहन विकास कार्यो को लेकर बीजेपी और कांग्रेसी नेताओ में घमासान

कांग्रेस जिला अध्यक्ष बिफरे, कहा 74 करोड़ की डीपीआर कांग्रेस राज में ही हो गई थी स्वीकार

hids hids

अंजलि त्यागी

नाहन। ज़िला सिरमौर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय सोलंकी ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि धारटीधार क्षेत्र के 18 करोड़ कि पेयजल योजना पिछली कांग्रेस सरकार में स्वीकृत योजना का ही शिलान्यास किया गया।

जिसको धारटीधार क्षेत्र की जनता भली भांति जानती है, उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक व प्रदेश सरकार के मंत्री पिछली कांग्रेस सरकार के किए हुए स्वीकृत योजनाओं का शिलान्यास करके पिछली सरकार के किए गए कार्य का ही श्रेय लेते जा रहे हैं ।

जबकि प्रदेश सरकार के 8 महीने के कार्यकाल में एक भी योजना ज़िला सिरमौर को नही मिली हैं। अजय सोलंकी ने आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह की घोषणाओं पर कहा की जो 25 करोड़ की परियोजना जिसमे बर्मा पापड़ी, कोलावालाभूद, पालियों, बनकला पंचायत को पानी पहुंचाने व 50 करोड़ के विभिन खड़ों पर चेकडेम व तटीकरण तथा पारंपरिक जल स्रोतों के सरक्षण की घोषणा व उसकी डीपीआर पिछली वीरभद्र सरकार में स्वीकृत हुई हैं ।

सोलंकी ने कहा की प्रदेश सरकार पिछली सरकार में किये गए कार्यों का झूठा श्रेय लेना बन्द करे।

hids

सोलंकी ने स्थानीय विधायक राजीव बिन्दल की मंच पर आइपीएच मंत्री को डीपीआर सौंपने को नाटक बताते हुए कहा कि डीपीआर सौंपना किसी विधायक व विधानसभा अध्यक्ष का काम नही हैं यह कार्य संबधित विभाग द्वारा सरकार को स्वीकृति के लिए भेजा जाता हैं ।

उन्होंने कहा की स्थानीय विधायक जो अपने साथ सरकारी कर्मचारियों को लेकर चलते है। जिससे सरकारी कर्मचारियों के कार्यलय में न होने से आम जनता को विभाग से संबधित अपने कामो के लिए बड़ी असुविधा का सामना करना पड़ता हैं । जिससे आम जनता बहुत परेशान हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.