अवैध पार्किंग के चलते MC खेल मैदान हुआ खराब, गेट के ताले तोड़ने वालों पर होंगे मामले दर्ज

विदेशी घास का बड़ा हिस्सा पूरी तरह खराब, लाखों का नुकसान

अशोक बहुता। पांवटा साहिब
नगर परिषद खेल मैदान की इन दिनों दयनीय हालत देखने को मिल रही है। इस मैदान की यह हालत अवैध पार्किंग की वजह से हुई है। दो वर्षों पहले इस मैदान पर 35 लाख रूपये खर्च कर इसे बनवाया गया था।

hids

नगर परिषद ने अवैध पार्किंग और गेट का ताला तोड़ने वालों पर अब मामला दर्ज कराने की बात कही है ज्ञात हो की 2 वर्ष पहले इस मैदान में ₹6 लाख की कीमत से विदेशी घास लगाई गई थी इसके अलावा 24 लाख रुपए खर्च कर इस मैदान में हाईमास्ट लाइटें लगाई गई थी ताकि रात के समय भी यहाँ खेल प्रतियोगिताऐं करवाई जा सके । लेकिन पिछले दिनों मैदान में लगे मेन गेट का तीन बार ताला तोड़कर अवैध तरीके से पार्किंग करवाई गई जिसके कारण मैदान पूरी तरह खराब हो गया इतना ही नहीं यहां खेलने वाले बच्चों व सुबह-शाम सैर करने वाले बुजुर्गों महिलाओं को भी भारी परेशानी झेलनी पड़ी इस बारे में नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी एसएस नेगी ने सख्त लहजे में कहा की नगर परिषद खेल मैदान के गेट के कवियों के खिलाफ खिलाफ पुलिस में मामले दर्ज कराए जाएंगे।

वही इस गेट को परमानेंट बंद किया जाएगा वह ओके गुरुद्वारा श्री पांवटा साहिब के सामने पुलिस ग्राउंड है जो इस खेल मैदान से 2 गुना बड़ा है इस बड़े मैदान में 1 करोड़ रुपए की लागत से 4 सौ गाड़ियों के लिए पार्किंग बनाई गई है इसके बावजूद भी युवाओं बुजुर्गों महिलाओं बच्चों के लिए बनाए गए नगर परिषद खेल मैदान में अवैध पार्किंग की गई। इस बारे में एसएस नेगी कार्यकारी अधिकारी ने कहा की ताले तोड़ने वालों के खिलाफ मामले दर्ज करवाए जाएंगे।वहीं समारोह या संध्याओं के लिए पुलिस ग्राउंड विकसित किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.