- Advertisement -

पूजा अर्चना के साथ किया योगा हाल की मर मत का कार्य शुरू

विधायक परमजीत ने दिया हरसंभव सहयोग का आश्वासन

6

न्यूज़घाट टीम। बद्दी

रेजिडेन्टस वेलफेयर सोसाईटी फेस टु के हॉल की मुरम्मत का कार्य दून के विधायक परमजीत सिंह पम्मी ने पूजा अर्चना के साथ शुरू किया।

गौरतलब है कि यह जब से यह हॉल बना है तब से इसके फर्श पर न तो टाईलें लग सकी और न ही सही मरम्मत हो सकी। हॉल ही में नवगठित वेलफेयर सोसाईटी के प्रधान संजीव कौशल, उपप्रधान सुरेंद्र शर्मा व कोषाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने बताया कि हमने सबसे पहले हॉल की मुरम्मत का कार्य अपने हाथों में लिया है तथा बहुत जल्द यहां पर टाईलें लगाने के उपरान्त सभी दिवारों की मरम्मत की जायेगी।

साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जायेगा। क्योंकि जनसं या के हिसाब से यहां लोग ज्यादा रहते हैं तथा हर दिन कोई न कोई कार्यक्रम होता रहता है। इसलिए हमारा प्रयास यही रहेगा कि हम यहां के नागरिकों को सोसाईटी की ओर से सभी सुविधायें मुहया करवा सकें।

इस अवसर पार्षद संदीप कुमार सचदेवा,  सोसाईटी के प्रधान संजीव कौशल, उपप्रधान सुरेंद्र शर्मा, कोषाध्यक्ष राकेश गुप्ता, महासचिव दर्शन पाल, डा किशोर ठाकुर, रामपाल राठी, राजेश मित्तल, सुमित शर्मा, रुपिंद्र सूद, पवन जिंदल, सुनील शर्मा, देवेंद्र नेगी, राजेश बंसल, एसपी गुप्ता, अरुण शर्मा सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

भाजपा पार्षदों तथा नेताओं ने विधायक के कार्यक्रम से कन्नी काटी

रवीवार को परमजीत सिंह पम्मी हाउसिंग बोर्ड में सोसाईटी द्वारा आयोजित हॉल की मुर मत का कार्य शुरू करवाने का शिलान्यास करने बतौर मुख्यअतिथि पहुंचे थे। लेकिन चर्चा का विषय यह बना रहा कि भाजपा के आठ में से केवल एक पार्षद कार्यक्रम में शामिल हुआ।

 

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.