- Advertisement -

पांवटा से संदिग्ध व्यक्ति गिरफ्तार पिछले दो रोज़ से पुलिस कर रही थी तलाश

पुलिस कर रही हरियाणा पंजाब से भी संपर्क हो रही गहनता से जांच

708

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में एक दहशत गर्द छुपे होने की अफवाह शहर में तनाव पैदा कर गयी। हालांकि बाद में सामने आया की संदिग्ध युवाओं को आर्मी में भर्ती कराने के नाम पर ठगी करने वाला एक व्यक्ति है। इस संदिग्ध व्यक्ति को लेकर पुलिस पूरा दिन शहर की खाक छानती रही। जिसके बाद इस संदिग्ध व्यक्ति को वालिया गेस्ट हाउस से पुलिस ने अरेस्ट किया

पांवटा साहिब में। एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है इसका नाम परमजीत सिंह निवासी अम्बाला बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार यह व्यक्ति पिछले 10 दिनों से वालिया गेस्ट हाउस पांवटा साहिब में रह रहा था जहाँ पर फौज में भर्ती कराने के नाम पर युवाओं को ठगने की साजिश रची जा रही थी,  इसकी तलाश पुलिस दो दिनों से कर रही थी। सभी सीमा नाको पर, शहर में गुरुद्वारा साहिब में भी इसकी तलाश की गई, लेकिन बाद में यह एक गेस्ट हाउस से गिरफ्तार हुआ। बता दें कि उसने फौज की ड्रेस पहनी हुई थी ।

बता दें, कि पहले पहल। इस व्यक्ति को दहशत गर्द समझ कर पुलिस एक्टिव हुई थी, लेकिन बाद में उन्होंने सामने आया कि यह वार्ड में भर्ती कराने के नाम पर ठगी करता है।

इस बारे में एसपी सिरमौर अजय कृष्ण ने बताया कि एक संदिग्ध व्यक्ति कि सूचना मिली थी। पुलिस ने देर रात इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है संदेह है कि ये फौज में भर्ती कराने के नाम पर ठगी करता था पिछला सारा रिकॉर्ड पुलिस खंगालने में जुट गयी है।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.