- Advertisement -

पांवटा साहिब : 30 लाख के मोबाईल उपकरण ले उडे बदमाश, सफेद i20 में आए थे चोर

सीसीटीवी कैमरे की तारें तोड़, डीडीआर साथ ले गए बदमाश

19

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

गुरु की नगरी पांवटा साहिब में चोरी की वारदातें थमने का नाम नही ले रही है। अब चोरों ने 30 से 40 लाख के मोबाईल की बड़ी चोरी को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार बीती रात चोरों ने एक मोबाइल की दुकान से लाखों रुपए के मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया है। घटना देर रात करीब 1 बजे के आसपास बाकी बताई जा रही है। शातिर चोर पांवटा साहिब में प्रिंस मोबाइल गैलरी के ताले तोड़कर वहां से सैंकड़ों कीमती एंड्रॉयड फोन चोरी कर लिए और अपनी कार में बैठकर रफू चक्कर हो गए। इसके साथ ही बदमाश दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी अपने साथ ले गए। वही प्रिंस मोबाइल गैलरी के मालिक कमलजीत सिंह उर्फ प्रिंस पुत्र तेजेंदर सिंह ने बताया कि बीती देर रात शातिर चोर सफेद रंग की i20 कार में आए और उनकी दुकान से करीब 40 लाख रूपयों के सैंकड़ों कीमती एंड्रॉयड मोबाइल चुरा ले गए। पड़ोसियों ने जब आवाजें सुनी और दुकान की लाइट जली देखी तो उन्हें सूचित किया।

इसके बाद उन्होंने दुकान में आकर देखा तो वहां से सभी कीमती Android फोन गायब थे साथ ही CCTV की तारे कटी हुई थी और डीवीआर भी गायब थी। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फिंगर प्रिंट्स आदि लेकर मामले की छानबीन शुरु कर दी है।
डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने मामले की पुष्टी की है।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.