- Advertisement -

पांवटा साहिब : नववर्ष पर बीकेडी कॉलेज में मचाया धमाल

छात्राओं ने पंजाबी भंगडा, गिद्दा, फिल्मी व पहाडी गीतो पर नाटी पेश करके दर्शकों का दिल जीता

406

न्यूज़घाट/पांवटा साहिब

बीकेडी काॅलेज फाॅर वूमेन में नववर्ष के उपलक्ष्य में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। कालेज की छात्राओं ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति से उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया।

इस कार्यक्रम का शुभारंभ काॅलेज के निदेशक डाॅ एसएस बैंस व काॅलेज की प्रधानाचार्य डॉ हरपुनीत कौर ने दीप प्रज्जलित कर किया। इस अवसर पर शिक्षकों व छात्राओं को नए साल की बधाई दी। सभी के उज्जवल भविश्य की कामना की।

कार्यक्रम में सबसे पहले काॅलेज की छात्राओं ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में डिग्री काॅलेज, बीएड व डीएलएड की छात्राओं ने एक से बढकर एक कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब वाहवाही लूटी।

संस्थान की छात्राओं ने पंजाबी भंगडा, गिद्दा, फिल्मी व पहाडी गीतो पर नाटी पेश करके दर्शकों का दिल जीता। इस अवसर पर बेहतरीन प्रस्तुति देने वाली छात्राओं को सम्मानित भी किया गया।
इस अवसर पर मन्निदर कौर, डाॅ0 पुनम शर्मा, अमृत कौर, सुनीता ठाकुर, दीपा गुप्ता, पूनम ठाकुर, मोनिका सिंह पठानिया, संगीता पुंडीर, अलका अग्रवाल, अंजलि गर्ग, रमनदीप, दीपमाला, रूपाली अग्रवाल, सविता, सुखविंद्रर कौर, पिंकी, किरण, जगदीष कुमार, सुनील तोमर, सुरेंद्र तोमर, सतीष चैधरी, दौलत सिंह, मोहन मितल व कश्मीर सिंह आदि उपस्थित थे।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.