- Advertisement -

पांवटा में महिला का पर्स छीनते दो बदमाश धरे

लोगों की सूझबूझ से पकड़े आरोपी, कई मामलों में है संलिप्त

17

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में यूनियन बैंक के सामने लोगों ने दो झपटमार बदमाशों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है । दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर एक महिला का पर्स छीन कर भागने की कोशिश कर रहे थे ।

पांवटा साहिब में लगातार बढ़ रही झपटमारी की वारदातें पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई थी ऐसे में स्थानीय लोगों लोगों ने दो झपटमार बदमाशों को को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया । इस मामले में पुलिस ने वीरेंद्र उर्फ गोलू पुत्र केदार सिंह वार्ड नंबर 7 गुरुद्वारा बिल्डिंग व सुरेश कुमार उर्फ आशु उत्तर रमेश कुमार गांव बरोटीवाला शिवपुर को गिरफ्तार कर लिया है।

इस बारे में चश्मदीद शाहबाज खान, अवतार सिंह तारी व अन्य कई लोगों ने बताया कि यूनियन बैंक  के सामने तकरीबन 12 बजे दो युवक बाइक पर आए और बैंक से निकल रही एक महिला का पर्स छीन कर बाइक पर भागने लगे इस दौरान वहां खड़े कुछ लोगों ने उनका पीछा किया और थोड़ी दूरी पर उनको पकड़ लिया जिसके बाद उन्हें पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया है।

वही सूत्रों ने बताया कि दोनों झपटमार बदमाशो ने पांवटा साहिब में कई वारदातों को अंजाम दिया है । जिसमें बारे में जांच चल रही है ।

इस बारे में पीड़िता सुरेखा पत्नी मोहन सिंह ने बताया कि वह यूनियन बैंक के बाहर खड़ी हुई थी तभी वहां दो युवक आए और एटीएम के बारे में पूछने लगे। इसी बीच उनमें से एक बदमाश ने उसकि पर्स छीन लिया। जैसे ही उन्होंने शोर  मचाया तो कुछ लोगों की मदद से उन्हें पकड़ लिया गया है ।

उधर पांवटा साहिब के थाना प्रभारी अशोक चौहान ने मामले की पुष्टि करते हुये बताया की दो बदमाशों को एक महिला का पर्स छीनने के आरोप में रंगे हाथों पकड़ा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.