- Advertisement -

पांवटापुलिसइनएक्शन: 30 लाख की चोरी के बाद, हरियाणा में पुलिस की दबिश

पुरानी चोरियो में संलिप्त आरोपियों को किया गिरफ्तार

10

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

30 लाख रुपए की  मोबाइल चोरी  के बाद आखिरकार पांवटा पुलिस ने शातिरों की धरपकड़ शुरू कर दी है। इस दौरान वार्ड नंबर 9 व चुंगी नंबर 6 पर चोरी करने वाले दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार चोरियों को लेकर पांवटा पुलिस मामले दर्ज करते हुए कार्रवाई की है। उन्होंने  दो चोरी के आरोपियों को हिरासत में लिया है जिसमें से एक आरोपी का नाम बंटी बताया जा रहा है। वह वार्ड नंबर 9 से ताल्लुक रखता है दूसरे मामले में प्रितपाल सिंह उर्फ राजू पाठक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है यह वार्ड नम्बर 10 का निवासी बताया जा रहा है ।

एक सप्ताह पहले पीजी से एक लेपटॉप व मोबाइल चोरी हुए थे। जिसके बाद पुलिस ने अपनी जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरे की मदद से इन को पकड़ लिया गया है। गौर हो कि इन मामलों में एक युवक प्रीतपाल सिंह उर्फ़ राजू पुत्र प्रताप सिंह वार्ड नंबर 10 देवी नगर पहले भी कई चोरियों का आरोपी रहा है वही बंटी भी चोरी के कई मामलों में संलिप्त रहा। जिनकी शिकायत इनके साथ रंगे हाथों पकड़ कर पुलिस को कि गई थी।

वहीं दूसरी और 30 लाख रूपये के मोबाइल चोरी के मामले में अब पुलिस अधिकारियों की एक टीम हरियाणा के ऐसे ठिकानों पर जा रही है। जहां पहले भी ऐसी वारदातों को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस के हाथ कोई बड़ा सुराग नहीं लगा है ।

पांवटा थाने के प्रभारी अशोक चौहान ने बताया की पुलिस ने इन आरोपियों को देवी नगर से गिरफ्तार किया जब ये भागने की फिराक में थे। उन्होंने बताया की आरोपी प्रीतपाल को कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। वहीं उन्होंने बताया की दूसरे आरोपी को भी कोर्ट में पेश किया जाएगा वहीं  रिमांड के दौरान आरोपियों से पूछताछ की जाएगी व चुराए गए सामान की बरामदगी की जाएगी।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.