- Advertisement -

नाहन मेडिकल कॉलेज में MCI की अचानक दबिश, प्रबंधन में मचा हड़कंप

सुबह साढ़े 8 बजे पहुंच गई टीम, प्रिंसीपल सहित अधिकारी मिले नदारद

4

न्यूज़घाट टीम। नाहन

आज सुबह करीब 8 बजे डॉ यशवंत सिंह परमार मेडिकल कॉलेज में उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया (एमसीआई) की टीम बिना किसी सूचना के अचानक ही मेडिकल कॉलेज में आ धमकी। जिस वक्त टीम ने कॉलेज में दबिश दी, तो प्रिंसीपल सहित कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं मिला।

एकाएक टीम के यहां पहुंचने से प्रबन्धन में हड़कप मचा हुआ है। दरसअल कॉलेज प्रिंसीपल व वरिष्ठ मेडिकल सुपरिटेंडेंट शिमला में किसी मीटिंग के लिए आज सुबह ही नाहन से रावण हो गए थे। अचानक टीम की सूचना मिलने के बाद दोनों अधिकारी बीच रास्ते से ही वापिस नाहन के लिए निकल पड़े। फिलहाल सुबह साढ़े 11 बजे तक वह नाहन नहीं पहुंचे थे। सूत्रों के अनुसार एमसीआई के टीम मेडिकल कॉलेज में चौथे बैच की मान्यता को लेकर नाहन पहुंची है।

माना ये भी जा रहा है कि हाल ही में कैग की ऑडिट रिपोर्ट में भी कई अनियमितताएँ पाई गई थी। लिहाजा संभावना यह भी जताई जा रही है कि टीम इन अनियमिताओं की भी जांच कर सकती है। हालांकि अभी तक जो जानकारी मिल रही है, उसके मुताबिक एमसीआई की टीम नाहन मेडिकल कॉलेज की चौथे बैच की मान्यता के लिए ही पहुंची है।

एमसीआई की टीम में 4 सदस्य मौजूद हैं। उधर जब इस संदर्भ में नाहन मेडिकल कॉलेज के वरिष्ठ मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ के के पराशर से बात की तो उन्होंने बताया कि वह स्वास्थ्य सचिव के साथ शिमला में होने वाली बैठक के लिए शिमला जा रहे थे। जैसे ही एमसीआई के नाहन पहुंचने की जानकारी मिली, वह वापस नाहन आ है।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.