- Advertisement -

नप की गलियां पक्की करने उपरांत बजरी पत्थर नही उठा रहे ठेकेदार

हादसो का डर,  स्थानीय लोग परेशान, खुद पैसे खर्च कर उठवाया मैटेरियल

400

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के वार्ड नंबर पांच मे ठेकेदार द्वारा किया गया गली के कार्य के बाद बजरी पत्थर ऐसे ही छोड़ दिये गये जिसके बाद वहाँ के स्थानीय लोगों के बार बार कहने पर भी ठेकेदार द्वारा मलबा नही उठाया गया। जिसके बाद अपने पैसे खर्च कर स्थानीय लोगों ने  रेत बजरी व बचे हुए मटेरियल को उठाया। 

 

गौर हो कि नगर परिषद द्वारा वार्ड नंबर पांच हरविंदर कुमार वाली गली में ठेकेदार ने गली को पक्का किया लेकिन इस दौरान गली में कई दिनों तक उसने रेत बजरी और पत्थरों को वहाँ से नहीं उठाया जिसके कारण गली में कई हादसे भी हुए । आखिर में जब नगर परिषद द्वारा उनकी बात नहीं सुनी गई तो सभी लोगों ने इकट्ठा होकर पैसे खर्च कर एक ट्रोली द्वारा वहाँ पड़े रहे बजरी पत्थरों को उठा कर एक और करवाया।

 

बता दें कि जब ठेकेदारों को कोई कार्य दिया जाता है तो वहाँ बचा मैटेरियल उठाने की ज़िम्मेदारी भी ठेकेदार की बनती है लेकिन ठेकेदार ने मैटीरियल नहीं उठाया और परेशानी झेल रहे वहाँ के स्थानीय लोगो को ही पैसे खर्च करने पड़े।

 

इस बारे में इओ ने बताया कि उन्हें शिकायत देर से पहुंचीं फिर भी ठेकेदार से इस बारे बात की जाएगी। और भविष्य में ऐसा नहीं हो इसके प्रयास किया जाएगा।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.