- Advertisement -

“धीर ज्वेलर्स” क्वालिटी-डिजाइन बेहतरीन कारीगरी के आभूषणों की पहचान

लोहड़ी के अवसर पर "धीर ज्वेलर्स" लाए हैं आभूषणों के नए डिजाइन

250

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब की विख्यात धीर ज्वेलर्स लोहड़ी के अवसर पर बिलकुल नए डिजाइन आपके लिए लेकर आये हैं। साथ ही पुराने डिजाइन के गहने देकर विशेष आभूषणों की खरीद्दारी कर सकते हैं।

पांवटा साहिब में धीर ज्वैलर एक विश्वास का नाम है बन चुका है। यहां से लोग आभूषणों के साथ इनकी पिछले अठारह वर्षों की विश्वसनीयता भी साथ ले जाते हैं । इस बार लोहड़ी नव वर्ष के अवसर पर आपके लिए विशेष नए डिजाइन के सोने चांदी के आभूषण लेकर आए हैं ।जहाँ पर आप अपने पुराने पड़ चुके गहनों को देकर उनके बदले नए डिजाइन के गहने भी खरीद सकते हैं । इतना ही नहीं यहां पर राजस्थान महाराष्ट्र के विशेष डिजाइन भी मंगवाए जा रहे हैं जो कि पांवटा साहिब में पहले भी काफी प्रचलित हो चुके हैं इसलिए लोहड़ी और नव वर्ष के शुभ अवसर पर अपने घर नये आभूषणों के साथ खुशियों को दुगुना कीजिए।

इस अवसर पर धीर ज्वेलर्स मेन बाजार के ओनर “धीर भाई” ने बताया की उन्होंने पिछले 20 वर्षों में शहर के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी अपनी विश्वसनीयता बनाए रखी है। उनके ग्राहक उन पर पूर्ण विश्वास करते हैं हमेशा ग्राहकों की खून-पसीने की कमाई, का ध्यान रखते हुए बेहतर से बेहतर क्वालिटी के सोने चांदी के गहने उपलब्ध करवाए हैं।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.