- Advertisement -

धर्मशाला में इंटरस्टेट गिरोह का भांडाफोड़, हैरोइन की खेप के साथ 5 गिरफ्तार

30 ग्राम हैरोइन, 65 हजार रुपए, 8 मोबाइल, एक वजन तोलने की मशीन व 3 एटीएम कार्ड बरामद

17

न्यूज़घाट टीम। धर्मशाला

कांगड़ा पुलिस की नारकोटिक्स सैल ने धर्मशाला में इंटरस्टेट नशा तस्कर गिरोह का भांडाफोड करने में सफलता हासिल की है।

कारवाई के दौरान आरोपियों के कब्जे से 29.99 ग्राम हैरोइन, 65 हजार रुपए सहित 8 मोबाइल, एक वजन तोलने की मशीन व 3 एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं। पुलिस ने हैरोइन रखने के आरोप में 3 पुरुषों सहित 2 महिलाओं को हिरासत में लेते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली थी कि धर्मशाला व आसपास के क्षेत्रों में इंटरस्टेट गिरोह द्वारा नशे का कारोबार किया जा रहा है। इस पर कार्रवाई करते हुए नारकोटिक्स सैल ने धर्मशाला के गुरुद्वारा रोड पर आरोपियों की तलाशी ली। इस दौरान आरोपियों से मौके पर 29.99 ग्राम हैरोइन बरामद की गई।

पुलिस ने आरोपियों में अमन वर्मा (20) व अजय कुमार (31)निवासी दीनानगर जिला गुरदासपुर पंजाब तथा इसकी पत्नी रॉबी, अमित (20) निवासी हरिजन कालोनी दीनानगर पंजाब तथा जम्मू के कठुआ से बबिता को हिरासत में लिया है। उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ सदर थाना धर्मशाला में मामला दर्ज किया गया है।

उधर, एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि जिला की नारकोटिक्स सैल ने गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस के सहयोग से जाल बिछाकर इन नशा तस्करों को पकड़ा है। इन नशा तस्करों के तार पंजाब व जम्मू-कश्मीर से भी जुड़े होने के साथ हर पहलू से मामले की पड़ताल की जा रही है।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.