- Advertisement -

दलित नेता की हत्या : केदार सिंह जिंदान के अंतिम संस्कार पर भारी पुलिस बल तैनात

क्षेत्र में तनाव के चलते प्रशासन सतर्क

15

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

शिलाई  क्षेत्र के दलित नेता केदार सिंह जिंदान का उनके गृह क्षेत्र बकरास में अंतिम संस्कार किया जाएगा। इलाके में तनाव को देखते हुए यहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

दलित नेता केदार सिंह जिंदान का शव रविवार को भारी पुलिस बल की सुरक्षा में उनके गृह क्षेत्र पहुँचा।  क्षेत्र में काफी तनाव होने के चलते भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।
दलित नेता के अंतिम संस्कार करने के लिए यहां भारी भीड़ जुटने के आसार है। अनुमान लगाया जा रहा है कि केदार सिंह के अंतिम संस्कार में सिरमौर जिला ही नहीं सोलन व शिमला आदि जिलों से भी सैंकड़ो की संख्या में दलित समुदाय के लोग पहुंच रहे हैं। सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि केदार सिंह के अंतिम संस्कार के बाद शिलाई में बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन किया जा सकता है। विरोध प्रदर्शन में शिमला जिले के शिमला विधानसभा क्षेत्र से सीपीआई विधायक राकेश सिंघा सहित दर्जनों दलित नेता पहुंचेंगे। यहां भी टकराव रोकने और कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया जा रहा है।

शिलाई क्षेत्र के दलित नेता केदार सिंह के गांव गुंडाह उनका शव पहुंच गया है जहां पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा इस दौरान भारी तादाद में पुलिस बल व पुलिस अधिकारी तैनात रहे।

इस बारे में एसडीएम एलआर वर्मा ने बताया कि फिलहाल क्षेत्र में शांति है। पुलिस व प्रशासन पूरी तरह से सतर्कता बरत रहा है ।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.