- Advertisement -

दर्दनाक हादसा : शिलाई में टिप्पर पलटने से तीन की मौत

देर रात टिम्बी-कोटी उतरऊ सड़क पर हुआ हादसा

4

न्यूज़घाट ब्यूरो। पांवटा साहिब

गिरिपार क्षेत्र के टिम्बी-कोटी उतरऊ सड़क पर एक टिप्पर के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन युवाओं की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गये है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार देर रात को एक टिप्पर टिम्बी से कोटी उतरऊ की तरफ जा रहा था। जिसमें तीन लोग सवार थे। कोटी उतरऊ के पास एक तीखे मोड़ के पास टिप्पर का संतुलन खराब होने से सड़क से बाहर गिर कर दूसरी सड़क पर गिर गया।

टिप्पर के गिरने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंच गये और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जेसीबी मगवाकर टिप्पर के निचे दबे तीनों लोगों को बाहर निकाला जिसमें से बलवीर सिंह(35) पुत्र गुलाब सिंह निवासी अशियाड़ी टिम्बी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकी कमलेश कुमार(30) पुत्र नरेश कुमार निवासी अशियाड़ी टिम्बी व अनिल शर्मा (20) पुत्र गीताराम निवासी अशियाड़ी टिम्बी को गंभीर अवस्था में उपचार के लिये 108 एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उधर पांवटा साहिब के डीएसपी प्रमोद चौहान ने मामले की पुष्टि करते हुये बताया की सड़क हादसे में तीन की मौत हुई है। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.