- Advertisement -

डॉ बिंदल के खिलाफ केस वापिस की अर्जी पर कांग्रेस तल्ख

जिलाध्यक्ष अजय सोलंकी के लगाए गंभीर आरोप

8

न्यूज़घाट टीम। नाहन

जिला कांग्रेस कमेटी सिरमौर के जिला अध्यक्ष अजय सोलंकी ने नाहन के विधायक डॉ राजीव बिन्दल के खिलाफ केस वापिस लेने को प्रदेश भाजपा सरकार की कोर्ट में अर्जी को लेकर तीखे सवाल खड़े किए हैं ।

अजय सोलंकी ने डॉ बिन्दल को राहत देने की कोर्ट में अर्जी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि डॉ बिन्दल पर सोलन में भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे थे और उनके खिलाफ दर्ज मामले में सोलन नगर परिषद अध्यक्ष पद पर रहते हुए डॉ बिंदल ने भ्रष्टाचार करके भारी अनियमितता बरती और पूर्व कांग्रेस ने इनके भ्रष्ट्राचार के खिलाफ जांच करवाई जिसमे डॉ बिन्दल व उनके साथ 27 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में 2012 में आरोप भी तय हो गए थे।

उन्होंने कहा कि जयराम भ्रष्टाचार में संलिप्त बिंदल को बचाने की जो कोशिश कर रहे है उसे कांग्रेस पार्टी सहन नही करेगी और इसके खिलाफ प्रदर्शन करेगी। भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस पर बात करने वाली भाजपा महज दिखावा व नौटंकी करती हैं ।

सरकार को जहां डॉ बिन्दल के खिलाफ जांच करवानी चाहिए इसके विपरीत सरकार कोर्ट में उनका नाम वापिस लेने की अर्जी दी रही हैं जो कि ठीक नही है। कांग्रेस पार्टी प्रदेश की भाजपा सरकार को चेतावनी देती है कि डॉ बिंदल के खिलाफ केस वापिस लेने की बजाय निष्पक्ष जांच करवाई जाए।

अजय सोलंकी ने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार कांग्रेस पार्टी द्वारा विभिन्न जनहितैषी मुद्दों को लेकर धरना प्रदर्शन पर जयराम सरकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर केस बनवा रही है, कई कार्यकर्ताओं पर तो झूठे केस भी बनाये जा रहे है लेकिन दूसरी तरफ भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे नेताओं को बचाने के लिए कोर्ट में अर्जी दी रही है यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.