- Advertisement -

डीसी सिरमौर ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण

मरीजों के खाने और दवाइयों की ली जानकारी, कहा मरीजों को सस्ती दवाएं हों उपलब्ध

875

न्यूजघाट/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में जिला सिरमौर के जिलाधीश द्वारा पांवटा के सिविल अस्पताल का निरीक्षण किया गया। जानकारी के मुताबिक सिरमौर के जिलाधीश ललित जैन अचानक पांवटा अस्पताल पहुंच गए वहां आकर मरीजों से उनके हाल चाल पूछे व अस्पताल की व्यवस्था की जानकारी ली। इस दौरान जिलाधीश सिरमौर ने अचानक ही दोपहर 12 बजे के करीब अस्पताल का औचक निरीक्षण किया है

इस दौरान उन्होंने अस्पताल परिसर में स्वास्थ्य सुविधाएं का जायजा लिया तथा अस्पताल परिसर में सफाई आदि का भी निरीक्षण किया है। उन्होंने अस्पताल परिसर में दवाइयों की दुकान का भी निरीक्षण किया तथा उनसे दवाइयों की पूरी जानकारी प्राप्त करते हुए बताया कि मरीजों को दवाइयां यहां सस्ते दाम पर उपलब्ध करवाई जाए डीसी ने इस दौरान मरीजों को परोसे जाने वाला भोजन का भी निरीक्षण किया तथा विस्तार से भोजन व्यवस्था की जानकारी भी प्राप्त की साथ ही मरीजों से मिलकर स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की ।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए डीसी सिरमौर ने बताया कि चुनाव संबंधित जानकारियां प्राप्त करने के लिए पांवटा साहिब आए थे। इसी दौरान यहां सिविल अस्पताल का भी निरीक्षण किया गया तथा स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया गया।

इस दौरान अस्पताल के एमएमओ डॉ संजीव सहगल व डॉ ए वी राघव के साथ डॉ राजीव चौहान भी उस्पस्थित रहे।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.