- Advertisement -

डीएसपी पांवटा ने किए डेंजर पार्किंग के चालान, गोविन्द घाट बेरियर का मामला

ईटीओ को चेतावनी पाँच मिनट से अधिक खड़ा न हो भारी वाहन

1,263

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब गोविंद घाट बैरियर पर पहली बार सड़कों पर खड़े हैवी व्हिकल्स का डेंजर पार्किंग का चालान किया गया। वहीं डीएसपी सोमदत्त ने गोविंद घाट बैरियर पर स्थित ईटीओ को चेतावनी देते हुए कहा कि पाँच मिनट से अधिक यहां पर भारी वाहन खड़ा न होने दें अन्यथा आपके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

गोविंद घाट बैरियर पर डीएसपी सोमदत्त ने डेंजर पार्किंग के चालान किए इस दौरान वहाँ पर क्रशर से रेत, बजरी के भारी वाहन खड़े हुए थे। जिनके चालक बैरियर पर एईटीसी ऑफिस में डाक्यूमेंट्स चेक करवा रहे थे।  इस दौरान वहाँ पर डीएसपी सोम दत्त पहुँच गए । ईटीओ को चेतावनी देते हुए कहा कि बैरियर के आसपास भारी वाहन खड़े न किए जाए यह डेंजर पार्किंग में आता है। मौके पर भारी वाहनों के डेंजर पार्किंग के चालान किए गए।

गौर हो की गोविंद घाट बैरियर से लेकर विश्व कर्मा तक रात नौ बजे और दिन में 11 से 2 बजे तक दर्जनों भारी वाहन सड़कों पर खड़े रहते हैं। जिसके कारण बड़े हादसे का अंदेशा बना रहता है।

इस बारे में डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि गोविंद घाट बैरियर पर वह खुद जाते रहते हैं यह एक काफी समय देश संवेदनशील क्षेत्र है यहां पर अक्सर या दूसरे भारी वाहन खड़े रहते हैं जिसके कारण कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है इसको लेकर क्षेत्र में डेंजर पार्किंग चालान किए गए। वहीँ इस बात से  ईटीओ को भी अवगत करवाया गया।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.