- Advertisement -

गुरकीरत ने पढ़ाया एकता का पाठ, कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

अपने-अपने बूथ पर करें पार्टी को मजबूत बोले कांग्रेस सहप्रभार

695

न्यूज़घाट/पांवटा साहिब

प्रदेश कांग्रेस के सहप्रभारी व एआईसीसी के सचिव स गुरकीरत सिंह कोटली ने कहा कि कांग्रेस के पास कार्यकर्ताओं और नेताओं की कमी नहीं है। लेकिन सांप्रदायिक ताकतों को जवाब देने के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को निजी हितों को त्याग कर विचारधारा के लिए संघर्ष करना होगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर पार्टी को मजबूत करें।

 

प्रदेश कांग्रेस सहप्रभारी व एआईसीसी के सचिव गुरप्रीत सिंह कोटली के समक्ष कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने खूब जमकर हंगामा हंगामा किया। कांग्रेस प्रदेश सहप्रभारी व विधायक कोटली यहां कांग्रेस को एकता का पाठ पढ़ाने पहुंचे थे।

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दिग्गज कांग्रेस नेता का जमकर स्वागत किया। लेकिन बैठक स्थल मंदिर सभागार में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर एक दूसरे पर निशाने साधे।

मामला तब और भी अधिक गर्मा गया जब जिला कांग्रेस के महासचिव हरप्रीत सिंह रतन ने मंडल अध्यक्ष की कार्य मंडल अध्यक्ष अश्वनी वर्मा की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगाए। इस पर पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग व मंडल प्रधान अश्वनी शर्मा समर्थक गर्मा गए और उन्होंने हो हल्ला करना शुरू कर दिया। जिसे दिग्गज नेताओं को हस्तक्षेप कर शांत कर आना पड़ा।
इतना ही नहीं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के हो-हल्ले का कोप भाजन मीडिया कर्मियों को भुगतना पड़ा गुटबाजी की पोल खुलती देख कांग्रेसी नेताओं ने मीडिया कर्मियों को सभागार से बाहर कर दिया लेकिन कुछ मीडियाकर्मी अंत तक सभागार के बाहर डटे रहे।

इस मौके पर पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग, जिला अध्यक्ष अजय सोलंकी, प्रदेश कांग्रेस सचिव अनिंद्र सिंह नौटी, मैनॉरिटी कारपोरेशन के पूर्व अध्यक्ष तपिंद्र सिंह सैनी सहित दिग्गज़ कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.