दून ट्रक ऑपरेटर ट्रांसपोर्ट सोसायटी के सचिव की बंद कमरे में पिटाई

एक दर्जन लोगों ने आफिस घुस कर की पिटाई

न्यूज़घाट ब्यूरो। पांवटा साहिब

hids

गिरिपार क्षेत्र के खोड़वाला में दून ट्रक ऑपरेटर ट्रांसपोर्ट सोसायटी के सचिव को एक दर्जन लोगों ने आफिस घुस कर बंद कमरे में पिटाई कर दी। पिटाई कर बदमाश कार्यालय से कागजात भी साथ ले गये है।

पीडित ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस राजनीति दवाब में आकर काम कारवाई नहीं कर रहे है। दून ट्रक ऑपरेटर ट्रांसपोर्ट सोसायटी खोड़ोंवाला के सचिव पवन कुमार ने बताया की रविवार दोपहर को उसे एक व्यक्ति ने फोन करके कार्यालय में बुलाया। जिसके बाद में आफिस आया तो वहां पर करीब एक दर्जन लोग बैठे हुये थे। जैसे ही मैने कार्यालय खोला वह आफिस में घुसे और शटर को बंद करके मुझसे मारपीट करने लगे। जिसके बाद उन्होंने डरा धमका के मेरे हस्ताक्षर कोरे कागज पर करवाये और आफिस से शिकायत रजिस्टर लेकर फरार हो गये। पीडित शिकायत लेकर सिंघपुरा पुलिस चौकी में गया। लेकिन पुलिस राजनीतिक दवाब के कारण शिकायत लेने को मना कर रहे है। बताया जा रहा है की दून ट्रक ऑपरेटर ट्रांसपोर्ट सोसायटी खोड़ोवाला के चुनाव होने है। जिसके लिए आफिस में शिकायत दर्ज करवाने के लिये रजिस्टर लगाया हुआ था। जिसको कुछ लोग साथ ले गये है।
उधर पांवटा साहिब के डीएसपी प्रमोद चौहान ने बताया की अभी तक इस तरह का मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है। अगर ऐसा है तो इसकी जांच की जायेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.