सिरमौर में 72 साल के बुजुर्ग के पास रहती थी 2 बच्चियां, आरोपी ने किया ये गंदा काम

शिकायत पर पुलिस इन एक्शन, आरोपी गिरफ्तार, पढ़कर रह जाएंगे दंग

न्यूजघाट टीम। राजगढ़
सिरमौर में रिश्तों को शर्मसार कर देने की मामला सामने आया है। एक 72 वर्षीय बुजुर्ग पर नाबालिग बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। रिश्ते में आरोपी बच्ची का फूफा लगता है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जांच शुरू कर दी है। मामला राजगढ़ थाना के अंतर्गत सामने आया है। पुलिस ने इस संदर्भ में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो अधिनियम की धारा 6 और 8 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसर राजगढ़ इलाके में रह रहे एक 72 वर्षीय बुजुर्ग ने साथ रह रही बच्चियों का यौन उत्पीडन किया। बताया जा रहा है कि बच्चियों के पिता का काफी अरसे पहले निधन हो गया था। जबकि, बच्चियों की मां उन्हें छोड़ कर चली गई। इसके बाद से ही आरोपी अपनी मृतक पत्नी के मृतक भाई की बच्चियों को पालपोस रहा है। दोनों बच्चियां उसके साथ ही रह रही हैं। रिश्ते में दोनों बच्चियां उसके मृतक साले की संतान हैं। इसका खुलासा तब हुआ जब स्कूल जाते वक्त एक समाजसेवी महिला ने दोनों नाबालिग बहनों से मुलाकात हुई। दोनों बहनों के सहमे होने के कारण उन्होंने असल बात से पर्दा उठाया।

इसके तुरंत बाद महिला ने आरोपी के खिलाफ राजगढ़ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तुरंत इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही मामले की छानबीन तेज कर दी। राजगढ़ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो अधिनियम की धारा 6 और 8 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि एसएचओ बलवंत कंवर ने की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.