ये है बुजुर्ग दंपत्ति को बेहोश कर लूटपाट का शातिर आरोपी, पहले भी दर्ज है इस तरह के 10 केस

पांवटा साहिब में फैल गई थी सनसनी, आरोपी भेजा पुलिस रिमांड पर

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
उपमंडल पांवटा साहिब के देवीनगर में लूट के मामले में गिरफ्तार किये गये आरोपी को अदालत ने 30जून तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है। शातिर लुटेरे हरदीप उर्फ दीपा ने 14 जून को पांवटा साहिब के देवीनगर में बुजुर्ग दंपति को चाय में नशीली दवाई मिला कर घर से लाखों रूपये की लूट कर मौके से फरार हो गया था।

जिसके बाद पांवटा पुलिस ने आरोपी को हरियाणा के यमुनानगर से 20जून को एक होटल से गिरफ्तार कर पांवटा साहिब लाये थे। जिसके बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से शातिर आरोपी को 30 जून तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है।

शातिर लूटरे के खिलाफ पहले भी दर्ज है 10 मामले
पांवटा साहिब के देवीनगर में बुजुर्ग दंपति को चाय में नशीली दवाई पिला कर लूट करने वाले आरोपी के खिलाफ पहले भी इस तरह के लूट के 10 मामले उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में भी दर्ज है। जिसकी तलाश दोनों राज्य की पुलिस कर रही है। पांवटा पुलिस ने आरोपी को लूट के मामले में गिरफ्तार किया हुआ है। उधर पांवटा साहिब के डीएसपी प्रमोद चौहान ने बताया की लूट के मामले में गिरफ्तार आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से आरोपी को 30 जून तक पुलिस रिमांड मिला है। आरोपी से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.