पांवटा साहिब में बेहोश कर बुजुर्ग दंपत्ति के साथ लुटपाट करने वाला यहां से गिरफ्तार

जानिये कैसे पुलिस पहुंची इस शातिर तक, मिली कामयाबी

न्यूजघाट ब्यूरो। पांवटा साहिब
उपमंडल पांवटा साहिब में एक बुजुर्ग दंपति को बेहोश कर लाखों की लुट को अंजाम देने वाले लुटेरे को पुलिस टीम ने हरियाणा के यमुनानगर से गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 14 जून को देवीनगर में बुजुर्ग दंपति के घर में एक्यूप्रैशर उपचार के बहाने गया था जिसके बाद चाय में नशीली दवाई मिला कर केसी नागपाल व उनकी पत्नी बेहोश कर सोने के जेवरात व नगदी पर हाथ साफ कर फरार हो गया था जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

hids

पुलिस ने शहर के गीता भवन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाली जिसमें लुटेरे की स्कूटी के नंबर की पहचान हुई। पांवटा साहिब के डीएसपी प्रमोद चौहान ने जांच अपने हाथों में लेकर टीम का गठन कर उत्तर प्रदेश भेजी जिसके बाद आरोपी का मोबाईल नंबर हाथ लगा पुलिस ने मोबाइल नंबर ट्रेस कर आरोपी को बुधवार देर रात को हरियाणा के यमुनानगर से गिरफ्तार किया लुटेरे की पहचान हरदीप उर्फ दीपा पुत्र ओमप्रकाश निवासी नुमाईम कैंट उत्तर प्रदेश के रुप में हुई है।

पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपी से पूछताछ कर रही है। उधर पांवटा साहिब के थाना प्रभारी अशोक चौहान ने बताया की देवीनगर के लुट के मामले में आरोपी हरियाणा के यमुनागर से गिरफ्तार किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.