पांवटा साहिब पुलिस को नाकाबंदी के दौरान ट्रक से मिली ऐसी चीज कि……

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब के अमरकोट में एक ट्रक से 12 किलोग्राम गांजा बरामद करने में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इस मामले में पुलिस ने ट्रक के क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मौके से फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सिरमौर पुलिस की सुरक्षा शाखा ने एक गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई अमल में लाई।

पुलिस को अपने खास मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक में नशे की खरीद-फरोख्त का कार्य चल रहा है। पुख्ता सूचना के बाद सुरक्षा शाखा की टीम ने अमरकोट में दबिश दी। रात करीब 2 बजे पुलिस को मौके पर पाकर ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। मगर ट्रक के क्लीनर को पुलिस ने काबू कर लिया। ट्रक एचपी17सी-4365 की तलाशी के दौरान केबिन में रखे कंबल के नीचे पुलिस को कुछ पैकेट हाथ लगे। जांच करने पर इनमें गांजा पाया गया।

इस पर पुलिस ने ट्रक क्लीनर संतराम (32) पुत्र रन बहादुर निवासी नंदपुर तहसील जुब्बल जिला शिमला को हिरासत में लिया है। फिलहाल आरोपी ट्रक चालक फरार है। मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एलपी ट्रक से 12 किलो गांजा बरामद किया है। मामले की छानबीन जारी है। पांवटा पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

- VISHAL GARMENTS -

Leave A Reply

Your email address will not be published.