ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

आरके शर्मा। ऊना
नंगल-अंबाला रेलवे ट्रैक पर गावं पट्टी के नजदीक एक युवक के की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो जाने का समाचार मिला है। इस संबंध में जानकारी देते हुए रेलवे पुलिस नंगल के इंचार्ज एसआई कमलेश कुमार ने बताया कि बुधवार रात करीब 8 से साढ़े ९ बजे से बीच उक्त हादसा घटित हुआ है।

उन्होंने बताया की मृतक की पहचान अजय कुमार उम्र १७ वर्ष पुत्र सतीश कुमार वसी पट्टी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया की मृतक के हाथ में मोबाइल फ़ोन भी था।उन्होंने बताया की इस बात की भी आशंका है की उक्त युवक दौड़ लगाने के पश्चात जब ट्रैक पार कर रहा होगा तो उसके कानों में हेड फ़ोन लगे होने के कारन उसे ट्रेन का पता ही नहीं चला होगा जिस से उक्त घटना घटित हुई है। उन्होंने बताया की दुर्घटना के समय पर दो ट्रेन इस रास्ते से गुजरती है जिन में से एक अमृतसर से वापिस आती है तथा दूसरी जनशताब्दी। उन्होंने बताया की इस दुर्घटना को लेकर 174 के तहत करवाई कर पोस्ट मोरटम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

जानकारी देते हुए पूर्व सरपंच उमाकांत शर्मा ने बताया की मृतक के पिता जवाहर मार्किट के नजदीक एक मिठाई की दुकान में काम करते थे। तथा मृतक भी बाहरवीं कक्षा का छात्र था। जो की शाम के वक्त अपने कुछ साथियों के साथ फ़ौज में भरती होने के लिए दौड़ लगाने जाता था।वहीँ उसकी एक छोटी बहन भी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.