- Advertisement -

Festival : निकली थी खरीदारी करने, पहुंची अस्पताल

कार-बाइक कि टक्कर से दो महिलाएं घायल, मांग - बाजार में अतिक्रमण और वाहनों पर लगे प्रतिबंध

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

hids

शहर में घर से त्यौहारों की शॉपिंग करने निकली दो महिलाएं अस्पताल जा पहुंची। भारी भीड़ व ट्रैफिक के चलते कार-बाईक की भिडंत में गंभीर रूप से घायल हो गई।

घायल महिलाओं में एक के पांव व दूसरी के सिर में चोटें आई है। गौर हो के इस वक्त त्योहारों के दिन है ऐसे में बाजार के बीच दोपहिया वाहन व चार पहिया वाहनों ने खरीदारी करने वालों पर भारी मुसीबत खड़ी कर दी है। मुख्य बाजार पांवटा साहिब में मंगलवार को दो महिलाएं प्रोमिला चौहान और दीप्ति घायल हुई।

इन्होंने स्थानीय प्रशासन से मांग कि के त्योहारों के दौरान बाजार में दुपहिया और चार पहिया गाड़ियों की आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जाए ताकि खरीदारी करने वाले महिलाएं बच्चे व बुजुर्ग सुरक्षित अपने त्योहारों के लिए खरीदारी कर पाएं।

उन्होंने कहा की बाजार में हो रहे अतिक्रमण पर भी लगाम लगनी चाहिए एक सीमा से ज्यादा बाहर निकली दुकानों के चालान किए जाने चाहिए ताकि चलने वाले लोगों को मुसीबतों का सामना ना करना पड़े।

बता दें कि बाजार में इन दिनों काफी ज्यादा भीड़ देखने को मिल रही है त्योहारों के सीजन में हादसों को रोकने के लिए स्थानीय प्रशासन को सख्त कदम उठाने चाहिए ताकि लोग त्यौहारों को अस्पताल के बजाय अपने घरों में मना सकें।

वहीं इस बारे में नगर परिषद उपाध्यक्ष नवीन शर्मा ने कहा कि त्योहारों को देखते हुए दो पहिया चार पहिया पर पूर्ण प्रतिबंध लगने के लिए पुलिस को लिखा जाएगा। वहीं व्यापारी भी तय सीमा से अधिक दुकान का सामान बाहर ना निकालें ताकि खरीदारों को कोई परेशानी ना हो

वही डीएसपी प्रमोद चौहान ने कहा कि त्योहारों के दौरान उड़ने वाली भीड़ को देखते हुए टू व्हीलर और फोर व्हीलर को भारी रास्तों से कन्वर्ट किया जाएगा। वही मुख्य बाजार में वाहनों का इस्तेमाल करने वालों का चालान भी किया जाएगा।

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.