- Advertisement -

सिरमौर में फिर 15 वर्षीय मासूम बनी मां, बच्ची को दिया जन्म, हालत बिगड़ी

हालत बिगड़ने के बाद मेडिकल कॉलेज नाहन में भर्ती, पांवटा निवासी सोनू पर दुष्कर्म का मामला दर्ज

अशोक बहुता। नाहन

hids

जिला सिरमौर के मेडिकल कॉलेज में एक 15 वर्षीय मासूम ने बच्ची को जन्म दिया है। चाइल्ड लाइन व बच्चे की मां की शिकायत के बाद कथित पति के खिलाफ दुष्कर्म धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार सोनिया (काल्पनिक

नाम) जो कि श्री रेणुका जी की रहने वाली है। उसकी मां सीमा देवी ने शिकायत में बताया कि उनकी 15 वर्षीय बेटी को सोनू निवासी नजदीक डैंटल कॉलेज पांवटा साहिब जनवरी माह में बरगला कर ले गया था।

अब उन्होंने इस पीडित मासूम को मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया है। जहां पर 15 वर्षीय सोनिया ने बच्ची को जन्म दिया है।

मासूम की मां ने पुलिस को शिकायत में कहा कि जिस व्यक्ति ने मेरी 15 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। उसके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए।

वहीं इस बारे में चाइल्ड हेल्पलाइन की विनीता ठाकुर ने बताया कि जैसे ही उन्हें मामले की जानकारी मिली वह तुरंत मौके पर गई और मासूम से मिली।

उन्होंने उनकी मां व मासूम को डर और भय से बाहर निकाला और इस दुष्कर्म की शिकायत करने के लिए का जिसके बाद महिला थाना नहान में शिकायत दर्ज की गई है।

उन्होंने कहा जिला सिरमौर में नाबालिक बच्चों के साथ बाल विवाह रुकने का नाम नहीं ले रहा है फिर भी चाइल्ड हेल्पलाइन इन्हें रोकने के लिए जी जान से लगी हुई है।

उधर इस मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी सिरमौर ने कहा मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.