- Advertisement -

भुंगरणी नाबालिग देहव्यापार : कैश विद्ड्रा पर पुलिस अधिकारी सख्त, डीएसपी ने दिए जांच के आदेश

ग्रामीणों ने लगाए थे गंभीर आरोप, दोषी पाया गया तो नहीं बख्शा जाएंगा कोई बोले डीएसपी प्रमोद चौहान

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

hids

गांव भुंगरणी में नाबालिग को जबरन देहव्यापार में धकेले जाने के मामले में ग्रामीणों के आरोप के बाद डीएसपी पांवटा ने मामले में सख्त रवैया अख्तियार किया है।

डीएसपी प्रमोद चौहान ने मामला दर्ज होने के पश्चात आरोपी द्वारा बैंक से 7 लाख विद्ड्रा किए जाने के मामले में जांच अधिकारी को नए सिरे जांच करने के दिशानिर्देश दिए हैं। बता दें कि पांवटा साहिब की भुंगरणी में नाबालिक से देह व्यापार कराए जाने के मामले में स्थानीय लोगों ने पुलिस पर मुख्य आरोपियों को बचाने के आरोप लगाए थे।

मामले में शिवपुर पंचायत की महिला मंडल कार्यालय में लोग एकत्रित हुए वहां उपस्थित पंचायत प्रधान परविंदर कौर, पूर्व प्रधान मनजीत सिंह, महिला मंडल प्रधान सुरजीत कौर, एक्स प्रधान गुरजीत कौर ने कहा कि धर्म कौर और उसके पति द्वारा ना केवल नशा बेचा जा रहा है बल्कि क्षेत्र की नाबालिक बच्चियों को देह व्यापार जैसे धंधों में धकेला जा रहा है लेकिन स्थानीय पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से ना लेकर धर्म कौर को मामूली धाराएं लगाकर बचाने की कोशिश की है।

पूछे जाने पर डीएसपी पांवटा साहिब प्रमोद चौहान ने बताया कि पुलिस पहले भी पति-पत्नी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामले दर्ज कर चुकी है। कैश विद्ड्रा के मामले में भी जांच के आदेश दिए गए हैं। अभी तक दो लाख विद्ड्रा किए जाने की बात सामने आई है।

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.