नाबालिग से दुराचार मामले में महिला सरगना गिरफ्तार, कई सफेदपोशों के नाम आ सकते हैं सामने

पांवटा पुलिस ने की सुबह की कार्रवाई, भागने की फिराक में थी सरगना

hids hids

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के भुंगरणी में नाबालिगों को लालच में फंसा कर देहव्यपार में धकेलने वाली महिला सरगना को पुलिस ने सुबह गिरफ्तार कर लिया। 13 वर्षीय नाबालिग के बयान के बाद पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।

आरोपी महिला को सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया यह गिरफ्तारी 13 वर्षीय बच्चे को दी व्यापार में धकेलने व बच्चे से दुराचार के बाद एक आरोपी पर लगी 376 के मामले में हुई है। सूत्रों की माने तो आने वाले दिनों में कई और बड़े खुलासे इस देह व्यापार के धंधे के हो सकते हैं ऐसा भी कहा जा रहा है कि यहां पर बाहरी लोगों की आवाजाही काफी बढ़ गई थी।

जिसमें कहीं बड़े लोगों के देखे जाने के भी सुराग मिल रही है। जिसमें एक महिला सरगना की संलिप्तता भी सामने आई है। खुलासा करने वाली संस्था ने बताया कि और भी नाबालिगों क मामले सामने आने की आशंका है।

शिवपुर पंचायत में एक 13 वर्षीय बच्ची ने इस पूरे गोरखधंधे का खुलासा किया है। उसने पुलिस को ब्यान में बताया कि उसकी पड़ोसन धर्म कौर ने उसे इस देहव्यपार के लिए पहले कई लालच दिए उसे चाॅकलेट, पैसों और कपड़ो का लालच दिया और फिर अपने घर बुला कर कई लोगों के साथ सोने को मजबूर किया। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक 30 वर्षीय व्यक्ति को  पोक्सो व 376 के तहत गिरफ्तार कर लिया है ।

hids

चाइल्ड़ हैल्पलाइन ने किया इस गोरख धन्धे का खुलासा

चाइल्ड हैल्पलाइन ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है । इस बारे में काउंसलर विनिता ने बताया कि वह एक नाबालिग की शादी रुकवाने के लिए शिवपुर गांव पंचायत के एक गांव गए थे। जिस नाबालिग की शादी की जा रही थी यह पीड़ित लड़की उसी की छोटी बहन है जब हमने उसे परेशान और मानसिक तनाव में देखा तो हमने इसके साथ बातचीत की इस बातचीत में इस नाबालिग बच्ची ने बताया कि उसके साथ उसी के पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने उसे झांसा देकर एक 30 वर्षीय व्यक्ति के साथ सोने पर मजबूर किया ।

इस बारे में एसएचओ अशोक चौहान ने बताया कि शिवपुर पंचायत से एक महिला को गिरफ्तार किया गया है जिसकी 376 के एक मामले में संलिप्तता सामने आई है फ़िलहाल जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.