#ऊना : ऊना में झपटमारों का आतंक, 12 घंटों में झपटमारी की दो वारदातें

चार किमी के दायरे में दो महिलाओं से झपटी सोने की चेन

hids hids

न्यूज़घाट टीम। ऊना

जिला ऊना में एक बार फिर से स्नैचरों के हौंसले बुलंद हो गए है। पिछले 12 घंटे की बात करें, तो करीब चार किलोमीटर के ही एरिया में दो जगह चैन स्नैचिंग की वारदात पेश आई है।

एक मामला पुराना होशियारपुर रोड़ का है, जबकि दूसरा मामला रक्कड़ कॉलोनी का है। जहां से लूटरों ने दो महिलाओं के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए हैं। होशियारपुर रोड़ पर लूटेरे बाईक पर सवार होकर पहुंचे, तो रक्कड़ कॉलोनी में लूटरे स्कूटर पर सवार थे। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पहली घटना शुक्रवार रात की पुराना होशियापुर रोड़ पर पेश आई। जहां पर वार्ड नंबर एक की रीटा रानी जनरल स्टोर पर काम कर रही थी। इसी बीच दो युवक बाईक पर सवार होकर पहुंचे और महिला से कुछ सामान मांगा। जैसे ही महिला सामान लेने के लिए मुडी तो इसी दौरान एक युवक ने रीटा रानी के गले पर झपटा मारते हुए सोने की चेन छीन ली। इसके बाद दोनों युवक बाईक पर फरार हो गए।

महिला जब तक कुछ समझ पाती, तब तक युवक फरार हो गए। महिला ने तुंरत शोर मचाया और अपने परिजनों को फोन पर सूचित किया। वहीं 100 नंबर पर भी घटना की जानकारी दी।

hids

वहीं दूसरा घटना रक्कड़ा कॉलोनी की है। रक्कड़ कॉलोनी फेस थ्री की ऊषा देवी शनिवार सुबह करीब सवा छह बजे सड़क पर सैर कर रही थी। इसी दौरान स्कूटर पर सवार एक युवक ने ऊषा देवी ने किसी का पता पूछा। जबकि एक युवक पैदल ही था। ऊषा देवी ने पत्ते के बारे में जानकारी न होने की बात कहते हुए आगे निकल गई।

इस पर दोनों युवक स्कूटर पर सवार होकर कुछ दूरी तक वृद्ध महिला ऊषा देवी का पीछा किया और एक युवक स्कूटर से नीचे उत्तरा और ऊषा देवी के गले की चेन छीनकर स्कूटर पर बैठकर फरार हो गया। इस पर महिला ने ऊना पुलिस को शिकायत दी।

शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। महिला के बयान दर्ज किए गए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.