- Advertisement -

एसपी सिरमौर अजय कृष्ण ने की पांवटा के अहम लोगों से पुलिस सहयोग को मुलाक़ात

पुलिस सहयोग करें पाएं पुलिस कैप, नशा बेचने वालों को नहीं जाएगा बक्शा

758

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में ने एसपी अजय कृष्ण ने शहर के अहम लोगों के साथ बैठक की इस बैठक का मुख्य उद्देश्य शहर में कानून व्यवस्था व लोगों से पुलिस का सहयोग करना रही।

बैठक में शहर में कानून व्यवस्था, ट्रैफिक व्यवस्था व बढ़ रहे अपराधों को लेकर गहनता से चर्चा की गई। इस दौरान एसपी ने व्यापारियों व रोड सेफ्टी के सदस्यों व अन्य लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि थाने में कुल 66 लोग हैं। पुलिस के साथ कुछ लोगों को जोड़ा जाए जो कि पुलिस मित्र बनकर पुलिस के साथ काम करें। उन्होंने बताया कि जो पुलिस मित्र बनकर पूरा काम करेंगे उनको पुलिस की कैप दी जाएगी। पुलिस मित्र वह लोग होंगे जो  ट्रैफिक पुलिस के साथ मिल काम करे व उनका सहयोग करे। इसके इलावा अधिक ट्रैफिक वाली जगह पर पुलिस का सहयोग दें । वह महीने में लगभग 10 दिन पुलिस के साथ काम करें। इसके अलावा उन्होंने रात्रि गश्त में भी पुली के साथ पुलिस मित्रों को रहने के लिए अपील की है।

इस दौरान उन्होंने सिरमौर में रहे एसपी रोहित मालपानी के पांवटा में सीसीटीवी कैमरे लगवाने के प्रयासों को सराहनीय कदम बताया।
नगरपालिका को शहर में 32 लाख रुपये  सीसीटीवी कैमरे के लिए उनका धन्यवाद किया व आगे भी उनके सहयोग की अपील की।

इस दौरान उन्होंने नशे के सौदागरों को पकड़ने के लिए चर्चा करते हुए बताया  कि नशे के सौदागर को पकड़ने के लिए लोगों को उनका सहयोग करना पड़ेगा ताकि शहर में नशे सौदागरों को पकड़ा जा सके। इस दौरान उन्होंने थाने के एसएचओ अशोक चौहान को कहा कि किसी भी सूचना पर तुरंत कार्रवाई करें।  उन्होंने चुटकी  लेते हुए कहा कि वह अभी तो बता कर आए हैं फिर बिना बताए भी आएंगे। उन्होंने पुलिस को अपनी ड्यूटी के लिए हर समय मुस्तैद रहने के लिए कहा ।

रोड सेफ्टी क्लब पांवटा साहिब व व्यापार मंडल द्वारा एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा के साथ एक अहम बैठक की गई। जिसमें अनिंदर सिंह नौटी ने कहा कि व्यापार मंडल हमेशा से पुलिस का सहयोग करता रहा है। और भविष्य में शहर में ट्रेफिक व्यवस्था व अपराध पर हम सहयोग करते रहेंगे।

इस दौरान बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष कृष्णा धीमान, डीएसपी सोमदत्त, प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी, एसएचओ अशोक चौहान रोड सेफ्टी क्लब, भजन चौधरी, गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के मैनेजर कुलवंत सिंह व  व्यापारियों के साथ कई अन्य लोग उपस्थित रहे।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.