- Advertisement -

एटीएम में चोरी का प्रयास करने वाला आरोपी गिरफ्तार

सीसीटीवी की मदद से दबोचा आरोपी, खुल सकते हैं और कई चोरियों के राज

627

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के माजरा में पुलिस ने एटीएम में चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश करने वाले आरोपी फिरोज अली पुत्र मोहम्मद अली निवासी भगवानपुर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस जानकारी के मुताबिक़ माजरा थाने में पीएनबी बैंक मिश्रवाला के शाखा प्रबंधक मनोज तिवारी ने एक शिकायत दर्ज करवाई जिसमे उन्होंने बताया की शनिवार को साढे़ 12 बजे उन्हें मुंबई से सर्विलेंस टीम ने फोन करके बताया कि मिश्रवाला एटीएम में चोरी हो रही है। जिसके बाद वह तुरंत मिश्रवाला एटीएम पहुंचे तो वहां जाकर उन्होंने देखा की एटीएम में किसी व्यक्ति द्वारा नुकसान पहूंचाया गया है जबकि उन्होंने पाया कि एटीएम से कोई भी कैश की चोरी नहीं हुई है तथा एटीएम के साथ ही लगती दुकान जो कि आशीष सैनी की है उसके भी ताले तोड़े गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है जांच के दौरान माजरा पुलिस थाने के आइओ नवीन कुमार व अरुण शर्मा ने मौके की जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी फिरोज अली को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है व मामले की जांच कर रहे है।

इस बारे में डीएसपी पांवटा सोम दत्त ने बताया कि माजरा पुलिस ने इस मामले में फिरोज अली पुत्र मोहम्मद अली निवासी भगवानपुर को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर उसे लिया है वही उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने उसको 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.