- Advertisement -

उत्तराखंड कुल्हाल नहर में बड़ी कार दुर्घटना, महिला सहित 6 लोग नहर में समाए।

दो ने बचाई तैर कर जान, चार अभी भी लापता, पुलिस व रैस्क्यु टीम मौके पर

3,237

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

उत्तराखंड की कुल्हाल नहर में बड़ी कार दुर्घटना हुई है। एक टाटा टियागो कार 6 लोगों सहित नहर में गिर गई है जिसमें 4 लोग नहर से अभी नही निकाले जा सके है वही लोग तैर कर बाहर आने में कामयाब रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार एक टी एगो कार उत्तराखंड फ़िलहाल विद्युत नहर में घिर गई बताया जा रहा है, कि, एक ट्रक ने इनके सामने अचानक से कट मारा। उससे बचने के, लिए ड्राइवर ने, गाड़ी को। नहर की ओर मोड़ दिया जिसमें सवार छह लोग गाड़ी सहित नहर में समा गए। इनमें महिला सहित चार व्यक्ति अभी भी नहर, से नहीं निकाले जा सके। वहीं दो लोगों ने बाहर निकल कर। जब शोर मचाया तो वहां पर स्थानीय लोगों ने उनकी मदद की।
इस बारे में गाड़ी में सवार
संजय कुमार और गणेश चंद्र निवासी पौड़ी गढ़वाल ने बताया कि एक तो तैर के बच गया दूसरे को लोगों ने बचा लिया उन्होंने बताया कि बचने वाले गणेश चंद के सगे मौसी व उनके दो साले भी गाड़ी में सवार थे।

सवार लोगों की सूची
मती दास उम्र 70 साल, दर्शनी देवी उम्र 65 साल, बचने वाले गणेश के दो साले विमलेश उम्र 23 साल, हरिचंद उम्र 35 साल मटक माजरी चौक के नजदीक यह बड़ी दुखद घटना हुई।

वही इस बारे में विकासनगर सीनियर इंस्पेक्टर नरोत्तम ने बताया कि एक कार नहर में गिरी है जिसमें दो लोगों को बचाया गया है व चार लोगों की तलाश अभी नहर में की जा रही।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.