- Advertisement -

उत्तराखंड कुल्हाल नहर में बड़ी कार दुर्घटना, 70 वर्षिय बुजुर्ग दम्पति सहित दो भाईयों की मौत,

दो ने बचाई थी तैर कर जान, एक शव अभी भी लापता, मरने वाले सभी सगे संबंधी, पुलिस व रैस्क्यु टीम मौके पर

3,388

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

उत्तराखंड की कुल्हाल नहर में बड़ी कार दुर्घटना में कड़ी मशक्कत के बाद 70 वर्षिय बुजुर्ग दम्पति सहित एक 23 वर्षिय युवा का शव निकाल लिए गया है। जबकि एक शव अभी भी नही मिल पाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सूबह तकरीबन साढे़ 8 बजे के करीब एक टिएगो कार चंडीगढ़ से उत्तराखंड आ रही थी इस दौरान सामने से आ रहे एक ट्रक ने जौरदार कट मार दिया जिससे बचने के लिए गाडी़ ड्राइवर ने कार को नहर की और मोड़ दिया। उसके बाद अनियंत्रित गाड़ी विद्युत नहर में जा गिरी ।

जिसमें सवार महिला सहित छह लोग नहर में समा गए। जबकि इनमें से दो ने अपनी जान तैर कर बचा ली।

इस दुर्रघटना में भाग्यशाली रहे गणेश चंद्र निवासी पौड़ी गढ़वाल ने बताया कि हम सभी करीबी रिश्तेदार हैं। वह और संजय किसी तरह तैर के बाहर आ गये जबकि मरने वालों में उनकी सगी मौसी-मौसा व उनके दो सालों की मौत हुई है।

ये हैं मृतक

मतीदास उम्र 70 साल उनकी पत्नी दर्शनी देवी उम्र 62 वर्ष व दुर्घटना में बचने वाले गणेश चंद्र के दो साले विमलेश का शव निकाल  चुके हैं जबकि गुड्डू का शव अभी तक नही निकाला जा सका है।

वही इस बारे में विकासनगर सीनियर इंस्पेक्टर नरोत्तम ने बताया कि गाड़ी नहर में गिरी है जिसमें दो लोगों को बचाया गया है व महिला सहित तीन लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। एक की तलाश जारी है।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.