- Advertisement -

आभार रैली : पीएम ने कर्ज माफी के मुद्दे पर विपक्ष को बनाया निशाना

पीएम बोले-चोरों को चौकीदार से डर लग रहा है

360

न्यूज़घाट/धर्मशाला

हिमाचल में जयराम सरकार के एक साल के जश्न के अवसर पर धर्मशाला में आयोजित जन आभार रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की।

धर्मशाला पुलिस ग्राउंड में आयोजित इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अप्रत्यक्ष तौर पर विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि अब चोरों को चौकीदार से डर लगने लगा है। चोरों की नींद हराम हो गई है। साथ ही मोदी ने पंजाब में किसानों की कर्ज माफी को लेकर कहा है कि पंजाब में किसानों का कोई कर्ज माफ नहीं हुआ है।

एक घंटे के भाषण के दौरान पीएम ने कहा कि आज हिमाचल में जल-थल और वायु किसी भी तरीके से प्रदेश की कनेक्टिविटी को बढ़ाया बढाने की कोशिश की जा रही है। बहुत जल्दी हवाई चप्पल पहनने वाले हिमाचल वासी हवाई यात्रा का लुत्फ उठाएंगे। साथ ही प्रदेश में पर्यटन के क्षेत्र में भी संभावनाएं तलाशी जा रही हैं।

पीएम मोदी ने हिमाचल को वीरों की भूमि बताया और कहा कि आज वन रैंक वन पेंशन को लेकर 5 सौ करोड़ रुपये का बजट रखकर सियासत करने वालों को भी मुंह तोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि वन रैंक वन पेंशन के लिए 12 हज़ार करोड़ रुपये की जरूरत थी। वन रैंक-वन पेंशन के लिए हमारे वीर सैनिकों की आंखों में धूल झोंकी गई है. सरकार बनते ही हमने चार किश्तों में ये पैसा देश के जवानों तक पहुंचाया है।

बता दें कि रैली में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा समेत सूबे मुखिया जयराम ठाकुर और अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.