वाहन की टक्कर से महिला की मौत, गुस्साएं सैंकड़ों लोगों ने किया चक्का जाम

पुलिस की देरी पर फूटा गुस्सा

hids hids

न्यूजघाट टीम। बिलासपुर
शिमला-धर्मशाला एनएच-103 पर डंगार चौक में गांव हरित्लयांगर के जोहड़ में गुरुवार सुबह करीब पौने 11 बजे सड़क किनारे चल रही एक महिला को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे महिला सड़क के नीचे झाडियों में जा गिरी और जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मृतक महिला की पहचान हरित्लयांगर गांव की 57 वर्षीय बंति देवी के रूप में हुई है। महिला किसी काम के लिए जोहड़ जा रही थी कि हमीरपुर की ओर जा रहे अज्ञात वाहन ने महिला को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से महिला सड़क के नीचे झाड़ियों में जा गिरी और उसकी मौत हो गई। वहीं, महिला को टक्कर मारने के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। वहीं, इलाके के लोगों का कहना है कि वाहन में चार लोग सवार थे, जो बुरी तरह नशे में धुत थे। उनका कहना है कि दुर्घटनास्थल पर लोगों के इक्कठे होते देख वाहन चालक भाग गया। लोगों ने उस गाड़ी का नंबर नोट कर तुरंत पुलिस को सूचित किया और 108 एंबुलेंस से संपर्क साधा। जिसके बाद 108 मौके पर पहुंच कर वापिस अस्पताल चली गई, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

दुर्घटनास्थल पर पुलिस के लेट पहुंचने पर उन्हें 250 लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। पुलिस की लेटलतीफी से गुस्साए लोगों ने करीब आधे घंटे तक सड़क पर चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। जिसके चलते सड़क के दोनों ओर वाहनों का लंबा जाम लग गया। चक्का जाम करने के बाद लोगों ने पुलिस के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। बाद में पुलिस के स्पष्टिकरण के बाद लोगों ने चक्का-जाम खोल दिया और पुलिस को कार्रवाई करने की इजाजत दी।

थाना भराड़ी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल घुमारवीं भेजा। पुलिस ने लोगों के मुताबिक बताए गए वाहन के नंबर पर कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया है। वाहन की तलाश के लिए हिमाचल के सभी पुलिस थानों को सूचित कर दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.