लोकसभा चुनाव को लेकर जयराम मंत्रिमंडल सक्रिय, हर जिला के दौरे कर रहे सभी मंत्री

-नाहन दौरे पर रहे मंत्री सहजल, बोले-हिमाचल से चारों सीटें होंगी बीजेपी की झोली में

hids hids

राकेश नंदन। नाहन
आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हिमाचल में जयराम मंत्रिमंडल सक्रिय हो गया है। मंत्रिमंडल के सभी मंत्री विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे है, ताकि आगामी चुनाव में इसका लाभ उठाया जा सके। शुक्रवार देर शाम नाहन विधानसभा क्षेत्र के विक्रमबाग में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सहजल ने 2 करोड़ की लागत से बनने जा रहे फुट ब्रिज का शिलान्यास किया। बीजेपी लोकसभा चुनाव को लेकर काफी सक्रिय देखी जा रही है।

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सहजल ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारियां पूरी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 100 अधिक जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई है, जिसका आमजन लाभ उठा रहा है। उन्होंने दावा किया है कि इस बार भी हिमाचल से चारों सीटों पर बीजेपी अपनी जीत दर्ज कराएगी। बार-बार मंत्रियों द्वारा किए जा रहे दौरे को लेकर जब राजीव सहजल से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जनता के बीच जाना उनकी जिम्मेवारी है। साथ ही यह भी कहा कि आगामी चुनाव को लेकर पार्टी पूरी तरह से तैयार है और मंत्री मंडल के सभी सदस्यों का भी मुख्य रोल रहने वाला है।

कुल मिलाकर हिमाचल में बीजेपी इस बार फिर से चारों सीटों को बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। देखना होगा कि बीजेपी को सीटें बचाने में कितनी कामयाबी मिल पाती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.