बुजुर्ग महिला का सिर-बाजू तोड, आरोपी घूम रहे बेखौफ

सिंघपुरा पुलिस पर मामला हल्के में लेने का आरोप

hids hids

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

बीते 29 जून को एक जमीनी विवाद के चलते हमलावरों ने एक बुजुर्ग महिला अख्तरी बेगम का तेज प्रहार से माथे की हड्डी तोड दी साथ ही बाजू भी तोड डाली। इसके बावजूद आरोपी बखैाफ घूम रहे है।

गौर हो बीते 29 जून को समीप के गांव मेहरूवाला में एक जमीनी विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की बुजुर्ग महिला के माथे की हड्डी डण्डा मारकर तोड दी साथ ही तेज प्रहार कर एक बाजू भी तोड डाली। महिला अचेत होकर जमीन पर गिर पडी थी। पांवटा हस्पताल में समय पर उपचार व डाक्टर ना होने के कारण महिला को हड्डी विशेषज्ञ के पास उत्तराखण्ड के कालिन्दी मे उपचार करवाना पडा। तकरीबन एक सप्ताह बाद महिला को बैड रेस्ट बताया गया है महिला के माथे की हड्डी टूटने के कारण हालत नाजुक बनी हुई है।

एक सप्ताह से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी सिंघपुरा पुलिस अभी तक डाक्टर की ओपीनियन तक नही ले सकी है। परिजनों का आरोप है कि बार बार पूछे जाने पर बताया जा रहा है कि चौकी इंचार्ज साहब हाई कोर्ट गये है। पीडित पक्ष ने समूचा मामला पुलिस के आला अधिकारियो के संज्ञान में ला दिया है।

बता दें कि मामला संगीन है किन्तु पुराना भी है इस मामले में कई मर्तबा पहले भी खून खराबा हो चुका है किन्तु पुलिस ने बार बार इस प्रकार के अपराध की पुनरावृति से कोई सीख तक नही ली है और बार बार खून खराबा हो रहा है।

hids

इस बारे में जब पुलिस कप्तान रोहित मालपानी से बातचीत की गयी तो उन्होने बताया कि एफआईआर तुरन्त ही दर्ज कर ली गयी थी डाक्टरी रिपोर्ट आने में देरी हुई है डाक्टर की ओपीनियन के बाद सख्त कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। यदि सिर की हड्डी टॅूटी है तो सख्त धाराओं के तहत पुलिस काम करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.