नैनाटिक्कर में चालक को बंधक बनाकर लूटपाट, गाड़ी समेत फरार हो गए आरोपी

टैक्सी से शिमला जा रहे युवकों ने नैनाटिक्कर में दिया वारदात को अंजाम

hids hids

न्यूजघाट टीम। नाहन
नाहन-कुमारहट्टी एनएच पर एक कार चालक को बंधक बनाकर लूटपाट का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार उत्तराखंड की एक गाड़ी को किराये पर लेकर तीन युवक शिमला की तरफ जा रहे थे। नैनाटिक्कर के समीप पहुंचे ही तीनों युवकों ने गाड़ी रुकवाई और ड्राइवर की गर्दन पर चाकू रखकर हाथ पांव बांध दिए और सुनसान सड़क पर फेंक दिया। इसके बाद तीनों गाड़ी लेकर फरार हो गए।

पच्छाद पुलिस को दी शिकायत में प्रवीण काला पुत्र भगवती प्रसाद निवासी उड़ीदार डाकखाना सतपुली (गढ़वाल)ने बताया कि वह अजय सिंह निवासी इंद्र नगर टिहरी के पास बतौर ड्राईवर कार्य करता है। बुधवार को यह कार नंबर यूके 14सी-3997 में तीन युवकों को कार में शिमला की तरफ लेकर जा रहा था। जिन्होंने बुधवार रात करीब 10:30 बजे के नैनाटिककर के समीप इसकी गर्दन पर चाकू रखकर पहले गाड़ी रुकवाई। उसके बाद उसके हाथ और टांगों को बांधकर नेशनल हाईवे से एक कच्चे रास्ते की तरफ फेंक दिया। इसके बाद वह बड़ी मुश्किल से रात को ग्रामीणों के पास पहुंचा और उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी।

फिर ग्रामीणों ने इसे सराहां पुलिस थाने भेज कर अपने साथ घटना का मामला दर्ज करवाया। युवक गाड़ी सहित इसका मोबाइल, पर्स में रखे दस हजार रूपये व गाड़ी के दस्तावेज छीन कर फरार हो गए हैं। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ बीरू अहमद ने की है। मामले की छानबीन जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.